Move to Jagran APP

Delhi Politics: शराब घोटाले को लेकर ईडी के खुलासे पर गरमाई राजनीति, BJP ने कहा- AAP सरकार का भ्रष्टाचार उजागर

दिल्ली की आबकारी नीति में भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा ने एक बार फिर से AAP सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। उसका आरोप है कि ईडी की जांच में यह बात सामने आई है कि गोवा विधानसभा चुनाव में आप ने शराब घोटाले का पैसा लगाया था।

By Santosh Kumar SinghEdited By: Abhi MalviyaPublished: Thu, 02 Feb 2023 09:39 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 09:39 PM (IST)
Delhi Politics: शराब घोटाले को लेकर ईडी के खुलासे पर गरमाई राजनीति, BJP ने कहा-  AAP सरकार का भ्रष्टाचार उजागर
दिल्ली प्रदेश भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि ईडी ने इस मामले में चार्जशीट दायर की है।

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। नई आबकारी नीति में भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी (आप) सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। उसका आरोप है कि ईडी की जांच में यह बात सामने आई है कि गोवा विधानसभा चुनाव में आप ने शराब घोटाले का पैसा लगाया था।

loksabha election banner

वीरेंद्र सचदेवा ने किया AAP पर हमला

दिल्ली प्रदेश भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि ईडी ने इस मामले में चार्जशीट दायर की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार से जनता का ध्यान भटकाने के लिए उपराज्यपाल पर तथ्यहीन आरोप लगा रहे हैं।

मनोज तिवारी ने क्या कहा?

पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि ईडी की जांच में यह बात सामने आई है कि शराब माफिया के माध्यम से गोवा विधानसभा चुनाव के लिए एक सौ करोड़ आप को दिए गए हैं। इससे आप का भ्रष्टाचार उजागर होता है। शराब घोटाले को लेकर आप नेता जांच एजेंसियों पर परेशान करने का आरोप लगाते रहे हैं। वह दावा कर रहे थे कि जांच में कुछ नहीं मिला है, लेकिन अब सच्चाई सामने आ रही है।

जनता को गुमराह कर रहे मुख्यमंत्री- भाजपा

भाजपा नेताओं ने कहा कि भ्रष्टाचार उजागर होने के बाद मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री एक बार फिर से जनता को गुमराह करने में लग गए हैं। वह केंद्र सरकार और उपराज्यपाल पर दोषारोपण कर अपनी नाकामी व भ्रष्टाचार के आरोप से बचने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जनता सच्चाई जान गई है। दिल्ली सरकार को विवाद करने की जगह भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने और दिल्लीवासियों की समस्या दूर करने पर ध्यान देना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Delhi AAP vs BJP: दिल्ली के मेयर चुनाव को लेकर शांत नहीं बैठेगी आप, ये है पार्टी की पहली रणनीति

यह भी पढ़ें- Kanjhawala Case को लेकर AAP और BJP आमने-सामने, संजय सिंह बोले- नहीं संभलती तो केजरीवाल को दें कानून व्यवस्था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.