Move to Jagran APP

Delhi Liquor Scam: केजरीवाल ने दिया चर्चित वेबसीरीज से जुड़ा नारा, 'जेल के ताले टूटेंगे मनीष सिसोदिया छूटेंगे'

Delhi Liquor Scam दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया से सीबीआइ की पूछताछ को गुजरात विधानसभा चुनाव से जोड़ा है। उन्होंने कहा कि सीबीआइ मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करेगी जिससे वे गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार नहीं कर सकेंगे।

By Jagran NewsEdited By: JP YadavPublished: Mon, 17 Oct 2022 12:55 PM (IST)Updated: Mon, 17 Oct 2022 02:26 PM (IST)
Delhi Liquor Scam: केजरीवाल ने दिया चर्चित वेबसीरीज से जुड़ा नारा, 'जेल के ताले टूटेंगे मनीष सिसोदिया छूटेंगे'
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। Delhi Liquor Scam: दिल्ली की नई शराब नीति 2021 में कथित घोटाले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) की जांच जारी है। जांच की कड़ी में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआइ सोमवार सुबह से पूछताछ कर रही है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रविवार से ही मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दावे कर रहे हैं।

loksabha election banner

महारानी वेबसीरीज के नारे का अरविंद केजरीवाल ने किया जिक्र

इस बीच सोमवार को सीबीआइ की पूछताछ से नाराज अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर एक नारा भी दिया है। इसमें उन्होंने लिखा है- 'जेल के ताले टूटेंगे, मनीष सिसोदिया छूटेंगे' बता दें किया यह नारा ओटीटी प्लेटफार्म पर चर्चित वेबसीरीज 'महारानी' का है, जिसमें इसके एक चरित्र भीमा भारती के जेल में जाने पर समर्थक यह नारा गढ़ते हैं। इस वेबसीरीज में हुमा कुरैशी ने मुख्य किरदार निभाया है।

केंद्र सरकार पर साधा निशाना

रविवार से ही आम आदमी पार्टी की ओर से लगातार हमले जारी हैं। अरविंद केजरीवाल और खुद मनीष सिसोदिया सीबीआइ जांच को गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 से जोड़कर देख रहे हैं। उन्होंने इस बाबत एक ट्वीट कर इशारों-इशारों में केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है।

मनीष सिसोदिया को दिसंबर तक रहेंगे जेल में

अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि 8 दिसंबर को गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे। ये लोग तब तक मनीष मनीष सिसोदिया को जेल में रखेंगे, ताकि मनीष गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए ना जा पाएं।

वहीं, मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर केंद्र सरकार को ही निशाने पर लिया है। उन्होंने सोमवार सुबह ट्वीट किया- 'मेरे ख़िलाफ़ पूरी तरह से फ़र्ज़ी केस बनाकर इनकी तैयारी मुझे गिरफ़्तार करने की है। मुझे आने वाले दिनों में चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था। ये लोग गुजरात बुरी तरह से हार रहे हैं। इनका मक़सद मुझे गुजरात चुनाव प्रचार में जाने से रोकना है। '

उन्होंने अन्य ट्वीट मेें लिखा है-' मेरे जेल जाने से गुजरात का चुनाव प्रचार रुकेगा नहीं। आज हर गुजराती खड़ा हो गया है। अच्छे स्कूल, अस्पताल, नौकरी, बिजली के लिए गुजरात का बच्चा बच्चा अब चुनाव प्रचार कर रहा है। गुजरात का आने वाला चुनाव एक आंदोलन होगा।'

Swati Maliwal: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर पर हमला, कारों में तोड़फोड़

Delhi News: दीवार फांदकर मिरांडा हाउस कालेज में घुसे कुछ छात्र, लगाए आपत्तिजनक नारे; वीडियो हुआ वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.