Move to Jagran APP

Delhi Kanjhawala Case: जिन धाराओं में मुकदमा दर्ज है उसी के अनुरूप साक्ष्य जुटाने में जुटी पुलिस

Delhi Kanjhawala Case सुल्तानपुरी से कंझावला के बीच आरोपित अंजलि व निधि जिन जिन रूटों से गुजरी थीं उन पर 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा चुके हैं। तस्वीरों के सिक्वेंस का पता लगाने के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट से मदद ली जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Sun, 08 Jan 2023 09:48 AM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2023 09:48 AM (IST)
Kanjhawala: जिन धाराओं में मुकदमा दर्ज है उसी के अनुरूप साक्ष्य जुटाने में जुटी पुलिस

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सुल्तानपुरी मामले में पुलिस ने खतरनाक तरीके से कार चलाने, गैर इरादतन हत्या, सुबूत मिटाने की कोशिश करने व आपराधिक साजिश रचने की जिन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है उसी के अनुरूप साक्ष्य जुटाने में जुट गई है। डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अब कोई सस्पेंस नहीं बचा है।

मामले में शामिल सभी सातों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब कोई गिरफ्तारी नहीं होगी। जो साक्ष्य मिले हैं उससे कोई अन्य गंभीर धारा भी जोड़ी जाएगी। डीसीपी ने कहा कि 31 दिसंबर की रात अंजलि व निधि ने पूठकलां गांव स्थित जिस ओयो होटल में पार्टी की थी, उसमें शामिल सभी सात युवकों से पूछताछ की जा चुकी है।

होटल मालिक व कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा चुकी है। कुल 40 लोगों से पूछताछ हो चुकी है। पूठकलां गांव व सुल्तानपुरी से कंझावला के बीच आरोपित, अंजलि व निधि जिन जिन रूटों से गुजरी थीं उन पर 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा चुके हैं। तस्वीरों के सिक्वेंस का पता लगाने के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट से मदद ली जा रही है। अगले हफ्ते से आरोप पत्र तैयार करने में जुट जाएगी।

ये भी पढ़ें-

Kanjhawala Death Case: ट्रैफिक नियमों धज्जियां उड़ाती है निधि, 19 हजार रुपये के चालान का नहीं किया है भुगतान

Delhi Kanjhawala Case: अंजलि की दोस्त निधि का ड्रग कनेक्शन, आगरा जीआरपी ने गांजा तस्करी में भेजा था जेल

अंजलि के परिवार की शाह रुख खान के NGO ने की मदद

अभिनेता शाह रुख खान का एनजीओ मीर फाउंडेशन अंजलि के परिवार की मदद के लिए आगे आया है। मीर फाउंडेशन ने अंजलि के परिवार को एक बड़ी राशि दान की है। हालांकि, कितनी रकम दी गई है इसकी जानकारी नहीं दी गई है। अंजलि अपने घर में अकेले कमाने वाली लड़की थी।

मीर फाउंडेशन ने ये कदम खासकर अंजलि की मां जिन्हें स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याए हैं और उनके भाई-बहन के लिए उठाया है। शाह रुख खान ने अपने दिवंगत पिता मीर ताज मोहम्मद के नाम पर एनजीओ मीर फाउंडेशन की स्थापना की है, यह महिलाओं को सशक्त करने के लिए काम करता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.