Move to Jagran APP

Delhi Unlock-4: जल्द जिम और फिटनेस सेंटर खोलना चाहती है दिल्ली सरकार

Delhi Unlock-4 जिम और फिटनेस सेंटर के संचालकों ने बताया कि 16 मार्च से 5500 जिम योग स्टूडियो फिटनेस सेंटर व डांस स्टूडियो बंद हैं। इस वजह से लगभग एक लाख लोग बेरोजगार हो गए हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 10:45 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 10:45 AM (IST)
Delhi Unlock-4: जल्द जिम और फिटनेस सेंटर खोलना चाहती है दिल्ली सरकार
Delhi Unlock-4: जल्द जिम और फिटनेस सेंटर खोलना चाहती है दिल्ली सरकार

नई दिल्ली,  जागरण संवाददाता। Delhi Unlock 4 Guidelines: अनलॉक -4 में भी दिल्ली में जिम, फिटनेस सेंटर और योग सेंटर नहीं खुल पाए हैं। इस संबंध में आम आदमी पार्टी (Aam aadmi Party) ट्रेड विंग के नेतृत्व में दिल्ली जिम एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने उद्योग मंत्री सत्येंद्र जैन से मुलाकात की। ट्रेड विंग के संयोजक बृजेश गोयल ने बताया कि बैठक में जिम और फिटनेस सेंटर के संचालकों ने बताया कि 16 मार्च से 5500 जिम, योग स्टूडियो, फिटनेस सेंटर व डांस स्टूडियो बंद हैं। इस वजह से लगभग एक लाख लोग बेरोजगार हो गए हैं।

loksabha election banner

जिम एसोसिएशन के उपाध्यक्ष चिराग सेठी ने बताया कि जिम बंद होने से लगभग 15 से 20 लाख लोग कसरत नहीं कर पा रहे हैं। कोरोना काल में जिम, फिटनेस सेंटर और योगा सेंटर को अनुमति मिलेगी, तो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ेगी।

वहीं, दिल्ली के उद्योग मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि दिल्ली सरकार भी जिम और फिटनेस सेंटर खोलने के पक्ष में है। इस मसले पर वह उपराज्यपाल (एलजी) से आग्रह करेंगे। बृजेश गोयल ने बताया कि दिल्ली सरकार ने होटल, साप्ताहिक बाजार के साथ जिम खोलने के लिए भी एलजी को पत्र लिखा था। होटल और साप्ताहिक बाजार को तो अनुमति मिल गई, लेकिन जिम अभी तक बंद हैं।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.