Move to Jagran APP

Delhi Excise Policy: दिल्ली के मुख्यमंत्री से CBI ने पूछे कितने सवाल? अरविंद केजरीवाल ने खुद बताया

CBI Questions Delhi CM Kejriwal दिल्ली के कथित शराब घोटाले के मामले में सीएम केजरीवाल से सीबीआई ने करीब 9 घंटे की पूछताछ की है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से शराब नीति से जुड़े 56 सवाल पूछे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariPublished: Sun, 16 Apr 2023 09:35 PM (IST)Updated: Sun, 16 Apr 2023 09:35 PM (IST)
दिल्ली के मुख्यमंत्री से CBI ने पूछे कितने सवाल

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली के कथित शराब घोटाले के मामले में सीएम केजरीवाल से सीबीआई ने करीब 9 घंटे की पूछताछ की है। सीबीआई की केजरीवाल से पूछताछ खत्म हो गई है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से शराब नीति से जुड़े 56 सवाल पूछे हैं।

loksabha election banner

मर जाएगें, मगर ईमानदारी नहीं छोड़ेंगे- केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने सीबीआई दफ्तर से निकलने के बाद कहा कि मैंने सभी सवालों के जवाब दिए। पूरा कथित शराब घोटाला झूठी और घटिया राजनीति है। केजरीवाल ने कहा कि हम मर जाएंगे, मिट जाएंगे, मगर ईमानदारी नहीं छोडेंगे। आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में जो अच्छे काम हो रहे हैं और अब पंजाब में भी अच्छे काम होने लगे हैं। इससे ये लाग घबरा गए हैं, हम अपने काम जारी रखेगे। मुझसे सीबीआई ने सवाल 56 पूछे हैं। 2020 से लेकर अभी तक की बात की, आबकारी नीति पर पूरी बात की, मैंने सभी सवालों का जवाब दिया है। यह पूरा का पूरा मामला फर्जी है, कहीं कोई सच्चाई नहीं है।

सीबीआई के एक भी साक्ष्य नहीं है- दिल्ली CM

सीबीआई के पास एक भी साक्ष्य नहीं है जिससे यह सिद्ध हो कि घोटाला हुआ है। वहीं दिल्ली विधानसभा के एक दिवसीय सत्र के बुलाए जाने पर एलजी द्वारा आपत्ति करने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि एलजी साहेब थोड़ा कानून और संविधान पढ़ लें, उन्हें जानकारी नहीं है तो कोई कानून का जानकार रख लें। वह आपत्ति कैसे कर सकते हैं?

कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर भी दिल्ली सीएम

साथ ही दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह पूछे जाने पर क्या फिर सीबीआई ने बुलाया है तो उनका कहना था कि सीबीआई ने ऐसा कुछ नहीं कहा है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम  आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि AAP के लोग शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे, उन्हें गिरफ़्तार करना ग़लत है। शांतिपूर्वक प्रदर्शन करना सभी का अधिकार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.