Move to Jagran APP

Rajasthan में गैंगस्टर राजू की हत्या में लारेंस बिश्नोई की भूमिका? दिल्ली की कोर्ट ने NIA रिमांड 4 दिन बढ़ाई

Gangster Lawrence Bishnoi सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई की एनआइए रिमांड चार दिन बढ़ा दी है। बिश्नोई को 10 दिन की रिमांड पूरी होने पर शनिवार को वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Sat, 03 Dec 2022 03:46 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 03:46 PM (IST)
दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई की NIA रिमांड चार दिन बढ़ाई।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सिद्धू मूसेवाला हत्या (Sidhu Moosewala Murder Case) मामले में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की एनआइए रिमांड चार दिन बढ़ा दी है। बिश्नोई को 10 दिन की रिमांड पूरी होने पर शनिवार को वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, एनआईए ने कोर्ट को बताया कि दिल्ली के पड़ोसी राज्य राजस्थान में कई ऐसी हत्याएं हो रही हैं, जिनकी सुपारी ली गई। शनिवार को राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की गैंगवार में हत्या कर दी गई। इसमें भी NIA ने लारेंस बिश्नोई की भी संदिग्ध भूमिका को माना है। इसी के चलते एनआईए ने कोर्ट ने उसकी रिमांड बढ़ाने की मांग की थी।

ये भी पढ़ें- Rajasthan Gangwar: राजस्थान में गैंगवार, गैंगस्टर राजू ठेहट की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या; सामने आया Video

गैंगवार में की गई हत्या, वीडियो वायरल

राजस्थान के सीकर जिले में शनिवार को गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये वारदात सीकर के उद्योग नगर क्षेत्र में हुई है। राजू ठेहट को घर के बाहर ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है।

गैंगस्टर लारेंस विश्नोई की गैंग के बदमाशों ने ली हत्या की जिम्मेदारी

फायरिंग की आवाज सुनकर घर के अंदर से बाहर आए स्वजनों से राजू को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजू से रंजिश रखने वाले गैंगस्टर लारेंस विश्नोई की गैंग के बदमाश रोहित गोदारा ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर के हत्या की जिम्मेदारी ली है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.