Move to Jagran APP

Burger King Murder Case: अगला नंबर किसका? एक पोस्ट से उड़ी पुलिस की नींद, क्या है विदेश में बैठे गैंगस्टर से कनेक्शन

Burger King Murder Case बर्गर किंग में अमन जून की हत्या के मामले में स्पेशल सेल की दो टीमों ने नीरज बवाना और नवीन से जेल में पूछताछ की। घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट से हिमांशु भाऊ के नाम से पोस्ट की गई। पोस्ट में लिखा गया कि जो बाकी हैं उनका नंबर आने वाला है।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkSat, 22 Jun 2024 03:09 PM (IST)
Burger King Murder Case: अगला नंबर किसका? एक पोस्ट से उड़ी पुलिस की नींद, क्या है विदेश में बैठे गैंगस्टर से कनेक्शन
Burger King Case: बर्गर किंग में गोलियां बरसाने वाले अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर।

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र स्थित बर्गर किंग में अमन जून की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अब तक कोई आरोपित नहीं लगा है। आरोपितों तक पहुंचने के लिए स्पेशल सेल ने जेल में बंद नीरज बवाना और नवीन बाली से पूछताछ की है। हालांकि पुलिस अभी तक गोली चलाने वालों का सुराग नहीं लगा सकी है।

नीरज बवाना और नवीन से जेल में हुई पूछताछ

स्पेशल सेल की दो टीमों ने नीरज और नवीन को हिरासत में लेकर अलग-अलग पूछताछ की। दोनों ने अब तक अमन जून की हत्या में शामिल होने से इन्कार किया है। नीरज 2015 और बाली 2013 से तिहाड़ में बंद है। दोनों पर दिल्ली और हरियाणा में रंगदारी, आर्म्स एक्ट और अन्य जघन्य मामलों के कई मामले दर्ज हैं।

अब अगला नंबर किसका...? 

पुलिस की जांच में दोनों पर शक इसलिए हो रहा है, क्योंकि हत्या के बाद इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट से हिमांशु भाऊ के नाम से पोस्ट कर दावा किया गया कि राजौरी गार्डन में हुई हत्या की जिम्मेदारी मैं और मेरा भाई नवीन बाली लेते हैं। हमारे भाई शक्ति दादा के मर्डर में इसका हाथ था, उसी का बदला है। जो भी बाकी हैं, उनका नंबर आने वाला है। पोस्ट में नीरज बवाना, काला खरमपुर व नीरज फरीदपुर गैंग का भी जिक्र था। पोस्ट कितनी विश्वसनीय है, पुलिस इसका पता लगा ही रही थी कि इंस्टाग्राम अकाउंट बंद कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पता चला है कि अकाउंट विदेश से संचालित हो रहा था, अकाउंट के बंद होने से पुलिस को जांच में दिक्कत हो रही है। ऐसे में पुलिस ने नीरज और नवीन से पूछताछ की है।

गौरतलब है कि राजौरी गार्डन में मंगलवार रात बर्गर किंग रेस्तरां में महिला मित्र के साथ बैठे अमन जून की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। महिला मित्र भी गायब है।

यह भी पढ़ें:

बर्गर किंग में गोलियां बरसाने वाले अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट भी डिलीट

Delhi Murder: वजीरपुर में चाकू से गोदकर दो युवकों की हत्या, बस इतनी सी बात पर उतारा मौत के घाट; इलाके में दहशत