Move to Jagran APP

Delhi: तेज रफ्तार कार चालक ने अचानक मारी ब्रेक, पीछे से शीशा तोड़कर घुसा बाइक सवार; मौत

सराय काले खां से आइटीओ जाने वाले मार्ग पर आइपी पार्क के सामने स्थित फ्लाईओवर पर सोमवार रात हुए सड़क हादसे में बाइकसवार की मौत हो गई। इस दुर्घटना के चलते सड़क को पुलिस ने 20 से 25 मिनट के लिए बंद कर दिया था।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 28 Mar 2023 07:37 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 07:37 AM (IST)
Delhi: तेज रफ्तार कार चालक ने अचानक मारी ब्रेक, पीछे से शीशा तोड़कर घुसा बाइक सवार; मौत
Delhi: तेज रफ्तार कार चालक ने अचानक मारी ब्रेक, पीछे से शीशा तोड़कर घुसा बाइक सवार।

नई दिल्ली, [रजनीश कुमार पाण्डेय]। दिल्ली की सनलाइट कालोनी इलाके में सराय काले खां से आइटीओ जाने वाले मार्ग पर आइपी पार्क के सामने स्थित फ्लाईओवर पर सोमवार रात हुए सड़क हादसे में बाइकसवार की मौत हो गई। हादसे में एक तेज रफ्तार आइ 10 कार के अचानक ब्रेक मारने से उसके पीछे आ रहा बाइकसवार कार के पीछे के शीशे को तोड़ते हुए कार के अंदर घुस गया। इससे तत्काल मौके पर ही बाइकसवार का गला बुरी तरह जख्मी हो गया और उनकी मौत हो गई। मृतक का नाम मनोज बताया जा रहा है।

prime article banner

वहीं, कारचालक हादसे के बाद घटनास्थल से फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर पुलिस विभाग के उच्चाधिकारी क्राइम टीम व अन्य विशेषज्ञों के साथ पहुंचे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपित कार चालक की पहचान कर उसे पकड़ने की दिशा में पुलिस छानबीन कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सराय काले खां से आइटीओ की ओर जाने वाले मार्ग पर सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे एक कार काफी तेजी से जा रही थी। अचानक कार ने ब्रेक लगाया और कार वहीं रुक गई, लेकिन इसी दौरान कार के पीछे आ रहा एक बाइक सवार अपनी बाइक को नियंत्रित नहीं कर सका। बाइक सवार सीधा कार के पिछले शीशे को तोड़ते हुए कार में घुस गया और गर्दन बुरी तरह जख्मी होने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। यह देख कार चालक ने कार की स्पीड बढ़ा दी और तेजी से मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया और क्राइम टीम भी मौके पर जरूरी छानबीन के लिए पहुंची।

दुर्घटना के चलते लगा जाम

इस हादसे के बाद सराय काले खां से आइटीओ जाने वाली सड़क को 25-30 मिनट तक के लिए बंद कर दिया गया था, जिससे इस मार्ग पर काफी लंबा जाम लग गया। सराय काले खां से आगे जाने पर आइटीओ की ओर जाने के लिए लेने वाले इस लूप पर काफी देर तक लोगों को जाम से जूझना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.