Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की तबियत खराब, जेल से लाया गया एम्‍स

कांग्रेस नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम की तबियत खराब हो गई है। तबितय खराब होने के बाद उन्‍हें दिल्‍ली के एम्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 06:12 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 06:32 PM (IST)
कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की तबियत खराब, जेल से लाया गया एम्‍स
कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की तबियत खराब, जेल से लाया गया एम्‍स

नई दिल्‍ली, एएनआइ। P Chidambaram admitted to AIIMS: कांग्रेस नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) की तबियत खराब हो गई है। तबितय खराब होने के बाद उन्‍हें दिल्‍ली के एम्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

loksabha election banner

फिलहाल तिहाड़ जेल में हैं कैदी

बता दें कि पूर्व मंत्री पी चिदंबरम आइएनएक्‍स मीडिया केस में तिहाड़ जेल में इडी की कस्‍टडी में बंद हैं। पी चिदंबरम कांग्रेस के शासनकाल में वित्‍त मंत्री थे। इन पर आरोप है कि उस वक्‍त अपने सत्‍ता और पहुंच का दुरुपयोग करते हुए आइएनएक्‍स मीडिया मामले में हेराफेरी की। इसको लेकर चल रहे केस में कांग्रेसी नेता फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं।

घर का खाने की मांग कोर्ट ने की थी स्‍वीकार

बता दें कि पी चिदंबरम ने कुछ दिनों पहले की कोर्ट से घर का बना खाना खाने की मांग की थी जिसे कोर्ट ने मांग लिया और एक बार घर का खाने खाने की छूट दे दी है। चिदंबरम ने कोर्ट से कहा कि वह उनका वजन तेजी से कम हो रहा है जिसके कारण उन्‍हें घर का खाना खाने की जरूरत है।

पी चिदंबरम ने अपनी गिरफ्तारी के पहले किया था प्रेस वार्ता

कोर्ट से गिरफ्तारी के आदेश के बाद जांच एजेंसी उनके घर जब उन्‍हें गिरफ्तार करने पहुंची तब वह चकमा देकर घर से निकल गए। हालांकि बाद में वह जांच एजेंसियों की निगाहों से बचते-बचाते कांग्रेस मुख्‍यालय पहुंचे जिसके बाद उन्‍होंने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को नकारा। उन्‍होंने कहा कि उनकी कोई गलती नहीं है। उन्‍होंने इशारों-इशारों में इस केस को राजनीतिक बदले की भावना से प्रेरित बताया था। हालांकि इसके बाद जब वह घर पहुंचे तब सीबीआइ उनके घर की दीवार फांद कर अंदर घुसी और बड़े ही नाटकीय ढंग से उन्‍हें गिरफ्तार किया।

चंदावली गांव में नहाने जा रहे बुजुर्ग को सांड ने सींग से उठा-उठा कर पटका, हुई दर्दनाक मौत

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.