Move to Jagran APP

Raju Shrivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, परिवार की अपील- कृपया अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें

Comedian Raju Shrivastav Health Update टीवी के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava ) की सेहत में अभी सुधार नहीं है। वह बेहोशी की हालत में है और डॉक्टरों की टीम उनको होश में लाने के लिए जी-जान से जुटी हुई है।

By GeetarjunEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 11:37 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 11:37 PM (IST)
Raju Shrivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, परिवार की अपील- कृपया अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें
राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, परिवार ने नोट जारी कर लोगों से की ये अपील।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Shrivastav) की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। वो तीन दिन से एम्स में वेंटीलेटर पर हैं। एम्स के सूत्रों के अनुसार उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उनका दिमाग भी काम नहीं कर रहा है। वहीं, उनके परिवार ने भी उनके स्वास्थ्य को लेकर एक नोट जारी किया है।

loksabha election banner

परिवार ने बताया है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका ख्याल रख रही है। आप सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आप सबसे अपील है कि फर्जी खबरों और अफवाहों पर ध्यान न दें। कृपया राजू श्रीवास्तव के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें।

नाजुक हालत में राजू श्रीवास्तव

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान सीने में दर्द और गिर जाने के बाद वह दिल्ली एम्स में वेंटिलेटर पर हैं। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

ये भी पढ़ें- Delhi Covid Cases: दिल्ली में कोरोना से 10 लोगों की मौत, 2000 से ज्यादा मिले मरीज

दिमाग काम नहीं कर रहा

राजू श्रीवास्तव तीन दिन से एम्स के कोरोनरी केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती हैं। एम्स के सूत्रों के अनुसार उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उनका दिमाग भी काम नहीं कर रहा है। एम्स में कार्डियोलाजी विभाग के डाक्टर नीतीश नायक की देखरेख में डाक्टरों की टीम उनकी हालत पर नजर बनाए हुए है।

होश में लाने के लिए डाक्टरों का प्रयास जारी

कामेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने बताया कि डाक्टर अपनी तरफ से पापा को होश में लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल, स्वास्थ्य के संबंध में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। उनके करोडों समर्थक ईश्वर से लगातार उनके बेहतर स्वास्थ्य को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.