Move to Jagran APP

पूर्व सांसद सुरेंद्र बरवाला के बेटे पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, नौकरी लगवाने का झांसा देकर किया गंदा काम

हरियाणा में दो बार सांसद रह चुके व भाजपा नेता सुरेंद्र बरवाला के बेेटे प्रशांत बरवाला के खिलाफ दिल्ली के लक्ष्मी नगर थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 10:58 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 10:58 PM (IST)
पूर्व सांसद सुरेंद्र बरवाला के बेटे पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, नौकरी लगवाने का झांसा देकर किया गंदा काम
पूर्व सांसद सुरेंद्र बरवाला के बेटे पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, नौकरी लगवाने का झांसा देकर किया गंदा काम

नई दिल्ली (शुजाउद्दीन)। हरियाणा में दो बार सांसद रह चुके व भाजपा नेता सुरेंद्र बरवाला के बेेटे प्रशांत बरवाला के खिलाफ दिल्ली के लक्ष्मी नगर थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़िता का आरोप है कि नेता के बेटे ने नौकरी लगवाने का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया, इस बीच जब वह गर्भवती हो गई तो उसपर गर्भपात करने का दबाव बनाने लगा। जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उसने उसकी पिटाई कर दी।

loksabha election banner

मुंह बंद करने के एवज में भेजे पैसे

मुंह बंद रखने की एवज में उसके बैंक एकाउंट में रकम भेज दी। लेकिन, महिला ने लेने से मना कर दिया। इसके बाद आरोपित ने अपने दोस्त से उसे जान से मारने की धमकी दिलवाई। इसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मेडिकल टेस्ट करवाने के बाद दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। दिल्ली पुलिस जल्द ही आरोपित व उसके दोस्त से पूछताछ कर सकती है।

पति से अलग होकर दो बच्‍चों के साथ लक्ष्‍मी नगर में रहती है महिला

महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति से अलग होकर अपने दो बच्चों के साथ लक्ष्मी नगर थाना क्षेत्र में रहती है। घर चलाने के लिए उसे नौकरी की जरूरत थी, जून 2017 में उसकी एक दोस्त ने नौकरी के सिलसिले में उसे प्रशांत बरवाला से मिलवाया। आरोपित ने पीड़िता से कहा कि वह उसकी नौकरी लगवा देगा, इसके बाद वह किसी न किसी बहाने से पीड़िता को फोन व मैसेज करने लगा। धीरे-धीरे दोनों दोस्त बन गए और कुछ वक्त में ही दोस्ती प्यार में बदल गई।

दोस्‍त से करवाया कॉल

पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने उससे कहा कि उसकी शादी हो चुकी है, लेकिन कोई बच्चा नहीं है। वह उससे एक बच्चे का सुख जाता है। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए। आरोपित कभी पीड़िता के घर आता तो कभी उसे हरियाणा में अपने घर ले जाता। इसी बीच पीड़िता फरवरी 2020 में गर्भवती हो गई, जब उसने यह बात आरोपित को बताई तो उसने उसे हरियाणा के एक होटल में बुलाया, यहां उसने उसे गर्भपात करने की गाेली खिला दी। महिला होटल से दिल्ली अपने घर आ गई। आरोपित महिला पर लगातार गर्भपात करने का दबाव बनाने लगा। आरोपित ने चंडीगढ़ में रहने अपने दोस्त उमेद से पीड़िता का कॉल करवाया और गर्भपात करने के लिए कहा।

बैंक में भेजा 50 हजार रुपये

आरोपित ने महिला कॉल करके कहा कि वह अपनी बैंक की सारी जानकारी उमेद को भेज दे, महिला ने ऐसा ही किया। कुछ समय बाद उसके अकाउंट में 50 हजार रुपये आ गए, आरोपित ने उससे कहा कि पैसे पहुंच गए हैं। वह अपना गर्भपात करवा ले। लेकिन महिला उसके दबाव में नहीं आई और थाने जाकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

इस मामले में पूर्व सांसद सुरेंद्र बरवाला ने कहा कि मैं अभी महाराष्ट्र में हूं, मामले की जानकारी नहीं है। बेटा गलत नहीं है। यह ब्लैकमेल का मामला भी हो सकता है, अभी इस मामले में कुछ नहीं कह सकता। बेटे से बात करके ही कुछ बता पाउंगा।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.