Move to Jagran APP

भाजपा ने सीएम केजरीवाल को दिया करारा जवाब, कहा- 'बड़बोलेपन से कुछ नहीं होगा'

Delhi News भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस वार्ता कर दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर हमला बोला है। भाजपा नेता ने कहा कि केजरीवाल जी हम साफ यह कहना चाहते हैं कि बड़बोलेपन से कुछ हासिल नहीं होने वाला।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 01 Apr 2023 03:07 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 03:07 PM (IST)
भाजपा ने सीएम केजरीवाल को दिया करारा जवाब।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पीएम मोदी के डिग्री के मामले पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों का भाजपा ने करारा जवाब दिया है। भाजपा नेता ने केजरीवाल को आईना दिखाते हुए कहा इस सब से उन्हें कुछ भी हासिल नहीं होने वाला।  

बड़बोलेपन से कुछ नहीं मिलेगा: सुधांशु त्रिवेदी

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस वार्ता में दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि हम साफ यह कहना चाहते हैं कि- केजरीवाल जी, बहुत बड़बोले आप होंगे, लेकिन बड़बोलेपन से कुछ हासिल नहीं होने वाला और इस से भी आपको कुछ नहीं मिलने वाला।

अब इनकी वो वैगन-आर नहीं दिखती, मैं बंगला नहीं लूंगा लेकिन ले लिया, मैं सुरक्षा नहीं लूंगा लेकिन ले ली... कोई एक बिंदु बता दीजिए जिन पर इन्होने अपना स्टैंड कायम रखा हो। इसलिए हम इनको सबसे बड़ा स्वांग रचने वाला कहते हैं।

दरअसल, गुजरात हाई कोर्ट से झटका लगने के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने प्रेस वार्ता कर पीएम मोदी पर फिर से निशाना साधा और उन पर अपनी डिग्री सार्वजनिक दिखाने की बातें कहीं। सीएम ने उनकी शिक्षा पर सवाल उठाया है। केजरीवाल ने कहा कि पिछले सालों में 60 हजार स्कूल बंद कर दिए गए हैं। देश में नोटबंदी लाई गई और तीन काले कृषि कानून लाए गए।

उन्होंने आगे कहा कि इसके साथ ही ऐसे काम किए गए। अब सवाल उठ रहा है कि देश के प्रधानमंत्री पढ़े-लिखे होने चाहिए या नहीं। हाई कोर्ट के आदेश ने प्रधानमंत्री की शिक्षा पर उठ रहा सवाल और मजबूत हो गया है। कल के आदेश के बाद से बहुत सारे सवाल खड़े हो रहे हैं। अगर प्रधानमंत्री पढ़े लिखे हों तो आज भारत बहुत अच्छे से तरक्की कर सकता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.