Move to Jagran APP

Delhi Crime: बाइक से आया युवक और ASI पर बरसाईं गोलियां, फिर खुद को भी मार ली गोली

पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी थाना क्षेत्र में एक शख्स ने एएसआई दिनेश शर्मा को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। वारदात के पीछे की वजह अभी तक नहीं स्पष्ट हो सकी है। प्राथमिक जांच में रंजिश के चलते वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है। घटना मीत नगर फ्लाईओवर के पास की है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Abhishek Tiwari Published: Tue, 16 Apr 2024 02:33 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 02:49 PM (IST)
Delhi Crime: बाइक से आया युवक और ASI पर बरसाईं गोलियां, फिर खुद को भी मार ली गोली

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। मीत नगर फ्लाईओवर के पास एक शख्स ने गोलियां बरसा दी। एक गोली मोटरसाइकिल सवार दिल्ली पुलिस के एएसआइ दिनेश शर्मा और दूसरी गोली स्कूटी सवार अमित काे जा लगी।

loksabha election banner

एएसआई दिनेश कुमार।

इसके बाद हमलावर मुकेश ने जबरन एक ऑटो को रोककर उसमें बैठकर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। गोली लगने से एएसआइ की मौत हो गई, स्कूटी सवार का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। आशंका है कि मुकेश की एएसआइ से रंजिश थी।

जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जाय टिर्की का कहना है कि 11:42 बजे नंद नगरी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शख्स ने मीत नगर फ्लाईओवर पर गोलियां चला दी है। दो वाहन चालकों को गोलियां लगी है, हमलावर ने खुद को भी गोली मारी है। पुलिस मौके पर पहुंची।

ऑटो रोककर जबरन बैठ गया शख्स

तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां हमलावर और एएसआइ को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जांच में पता चला कि हमलावर ने दोनों वाहन चालकों को गोली मारने के बाद एक ऑटो को रोका और जबरन उसमें बैठ गया।

ऑटो चालक महमूद अपनी जान बचाने के लिए ऑटो से बाहर कूद गया, हमलावर ने खुद की कनपटी पर गोली मार ली। पुलिस को एक पिस्टल बरामद हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.