Move to Jagran APP

Air India के विमान के बाद अब IGI Airport पर पेशाब कांड, टर्मिनल 3 पर नशे में धुत्त यात्री ने की अश्लील हरकत

IGI एयरपोर्ट पर पेशाब से जुड़ा एक और मामला सामने आया है। हालांकि यह मामला विमान में पेशाब से जुड़ा न होकर टर्मिनल के फोरकोर्ट से जुड़ा है। नशे में धुत एक व्यक्ति ने फोरकोर्ट एरिया में ही अश्लील हरकत करते हुए पेशाब कर दिया।

By Gautam Kumar MishraEdited By: Abhi MalviyaPublished: Tue, 10 Jan 2023 09:22 PM (IST)Updated: Tue, 10 Jan 2023 09:55 PM (IST)
IGI एयरपोर्ट पर पेशाब से जुड़ा एक और मामला सामने आया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। IGI एयरपोर्ट पर पेशाब से जुड़ा एक और मामला सामने आया है। हालांकि यह मामला विमान में पेशाब से जुड़ा न होकर टर्मिनल के फोरकोर्ट से जुड़ा है। नशे में धुत एक व्यक्ति ने फोरकोर्ट एरिया में ही अश्लील हरकत करते हुए पेशाब कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित का नाम जौहर अली खान है।

loksabha election banner

8 जनवरी का है मामला

यह मामला आठ जनवरी का है। आरोपित आठ जनवरी को टर्मिनल 3 पर पहुंचा। इसे यहां से सऊदी अरब के दम्माम की उड़ान लेनी थी। करीब साढ़े पांच बजे आरोपित आइजीआइ टर्मिनल 3 के प्रस्थान क्षेत्र में पहुंचा। यहां द्वार संख्या छह के सामने यह पहुंचा। इसने शराब पी हुई थी। आरोप है कि नशे की हालत में यहां इसने सभी के सामने ही पेशाब कर दिया। कुछ लोगों ने जब इसपर आपत्ति जताई तो इसने अपनी करनी पर शर्मिंदा होने के बजाय सभी को गालियां देनी शुरू की। इस दौरान आरोपित ने जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें- Airlines के लिए DGCA की एडवाइजरी, हुड़दंगी यात्रियों पर कार्रवाई न करने से हवाई यात्रा की छवि हो रही धूमिल

आरोपित के रिकॉर्ड को खंडाल रही पुलिस

शोर शराबा होता देख सुरक्षाकर्मी पहुंचे और मामले को काबू में किया। सुरक्षाकर्मियों ने इसे अस्पाल पहुंचाया। यहां मेडिकल के दौरान पता चला कि आरोपित ने काफी मात्रा में शराब पी हुई है। पुलिस आरोपित के रिकार्ड को खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें- फ्लाइट में हुड़दंग की घटना नई नहीं, पेशाब कांड से पहले मारपीट और सांप मिलने से मचा था हड़कंप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.