नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। कोरोना संक्रमण काल में यदि कोई अभिनेता चर्चा में था तो वो अकेले सोनू सूद ही थे, हालांकि उन्होंने फिल्मों में निगेटिव रोल जरूर किए हैं मगर कोरोना के समय वो लाखों लोगों के लिए भगवान सरीखे ही थे, उन्होंने हर किसी की आगे बढ़कर मदद की जिसके कारण देश दुनिया में उनका नाम फैला। कोरोना के दौरान जब लोग अपने घरों में कैद होकर बैठे हुए थे उन दिनों सोनू सूद अपनी टीम के साथ लोगों की मदद करने के लिए सड़क पर थे।

बसों का इंतजाम करना हो या हवाई जहाज से मदद करनी हो, किसी को दवा पहुंचानी हो या फिर किसी अन्य तरह से मदद की दरकार हो, सोनू किसी भी तरह से पीछे नहीं हटे यही कारण है कि उस समय जो लोग परेशान थे और सोनू की मदद से अपने घरों को पहुंच पाए या फिर अन्य तरह से मदद हासिल कर पाए, आज भी लोग उनको याद करते हैं और उन पलों को याद करके उनकी आंखों में आंसू भर आते हैं। अभी भी लोग सोनू सूद से मदद मांगने से पीछे नहीं हटते हैं। ताजा मामले में इंजीनियरिंग के एक स्टूडेंट आदित्य कुमार ने सोनू सूद से मदद मांगी है।

आदित्य ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, इसमें उन्होंने इंग्लिश में लिखा है कि सर मैं योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहता हूं, मेरा सपना है कि मैं उनसे मिल सकूं, वो मेरे जीवन के रोल माडल है, आदित्य ने अपने इस ट्वीट में सीएम योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया है। आदित्य के इस ट्वीट पर सीएम योगी आदित्यनाथ के आफिस की ओर से तो फिलहाल कोई जवाब नहीं आया है मगर सोनू सूद ने जरूर जवाब दिया है। सोनू ने आदित्य को इंग्लिश में ही जवाब देते हुए लिखा है कि मदद करें और कम से कम 10 लोगों की जिंदगी बदलें। आपके सपने को साकार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। जिन लोगों ने भी सोनू सूद का ये जवाब पढ़ा है उनके मन में सहसा उनके लिए काफी इज्जत बढ़ जाएगी।


Edited By: Vinay Kumar Tiwari