नई दिल्ली, जेएनएन। उन्मादी हिंसा को लेकर कई राज्यों से लगातार खबरें आ रही हैं, लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में इस तरह चौंकाती है। चोरी के शक में हुई अलग-अलग घटनाओं में एक नाबालिग और एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, आदर्श नगर के लाल बाग में शुक्रवार सुबह करीब चार बजे शाहिल (15) अपने पड़ोसी मुकेश के घर में घुस गया। तभी मुकेश की नींद खुल गई और उसने शोर मचाते हुए शाहिल को पकड़ लिया। शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने शाहिल की पिटाई कर दी। बाद में पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां देर शाम उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित मुकेश सहित पांच लोगों को गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि शाहिल नशे का आदी था। परिजनों ने उसे घर से निकाल दिया था। पुलिस को उसकी जेब से नशे की गोलियां और स्मैक की पुड़िया भी मिली।

वहीं, नरेला औद्योगिक क्षेत्र में चोरी के शक में लोगों ने साहिल (22) नामक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, गुरुवार रात साहिल अपने दोस्त रवि के साथ घर से कुछ दूर एफ ब्लॉक में टहल रहा था। उस समय बिजली कटी थी और लोग बाहर टहल रहे थे।

आरोप है कि इसी बीच साहिल दीवार फांदकर मंतोष ठाकुर के घर की छत पर चढ़ने की कोशिश करने लगा। यह देखकर लोगों ने उसे नीचे उतारकर लात-घूंसों से पीटा। इसी बीच रवि भी पहुंच गया। आरोप है कि उस समय मंतोष और उसकी पत्नी सोनिया, साहिल को लात-घूंसों से पीट रहे थे। रवि की सूचना पर पहुंची पुलिस ने साहिल को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जांच में पति-पत्नी का ही नाम सामने आया है। दूसरों की भी संलिप्तता पाई गई तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें व स्टोरीज पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस