Move to Jagran APP

Sameer Sharma Death: दिल्ली से जुड़े दूसरे नामी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या

samir sharma death news समीर शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत दोनों ही ने दिल्ली में रहकर अभिनय के गुर सीखे थे और फिर मुंबई में जाकर अपने दम कर अपनी कला का लोहा मनवाया था।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 01:30 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 07:34 PM (IST)
Sameer Sharma Death: दिल्ली से जुड़े दूसरे नामी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या
Sameer Sharma Death: दिल्ली से जुड़े दूसरे नामी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sameer Sharma Death: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद समीर शर्मा दूसरे नामी कलाकार हैं, जिन्होंने मुंबई के फ्लैट में आत्महत्या कर ली। समीर ने 2 दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी, लेकिन इसका खुलासा बृहस्पतिवार को उस समय हुआ, जब फ्लैट से बदबू आने पर सुरक्षा गार्ड ने इस बाबत जानकारी दी। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो समीर का शव पंखे से लटका मिला था।

loksabha election banner

दोनों अभिनेताओं में कॉमन बात यह है कि एक्टर समीर शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत दोनों ही दिल्ली में रहकर अभिनय के गुर सीखे थे और फिर मुंबई में जाकर अपने दम कर अपनी कला का लोहा मनवाया था। जहां सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन सीरियल से शुरुआत करके बाद में बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों को दिल जीता था तो समीऱ शर्मा फिलहाल तक टीवी सीरियल में काम कर रहे थे। इतना ही नहीं, अपने अभिनय के चलते वह लाखों लोगों के पसंदीदा कलाकार भी थे।

यहां पर बता दें कि बृहस्पतिवार को मुंबई से एक और मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा की मौत की खबर आई। उन्होंने अपने घर पर आत्महत्या कर ली और उनका शव पंखे से लटका मिला है। समीर शर्मा 'ये रिश्तें हैं प्यार के', 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी', 'कहानी घर-घर की' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं।

इससे पहले 14 जून को बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी, हालांकि, सुशांत की मौत मामले में सीबीआइ जांच होने जा रही है। वहीं, प्रवर्तन निदेशालय ने भी जांच शुरू कर दी है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया है। 

गौरतलब है कि इन दोनों एक्टर से पहले दिल्ली में मंडी हाउस स्थित राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से अभिनय की बारीकियां सीखने वाले एक्टर इरफान पठान की कैंसर से मौत हो चुकी है। 

एक्टर गोविंद नामदेव ने FB पर लिखा- इब्राहिम अल्काजी न मिलते तो होम गार्ड की नौकरी कर रहा होता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.