Move to Jagran APP

दिल्ली MCD चुनाव को लेकर AAP का हल्ला बोल, भाजपा के खिलाफ आज साढ़े 3 हजार जगहों पर जलाएगी कूड़े के रावण

Delhi MCD Chunav 2022 दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। आज मंगलवार को आप दिल्ली के 3500 से ज्यादा स्थानों पर कूड़े का रावण जलाकर विरोध दर्ज कराएगी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Tue, 04 Oct 2022 07:50 AM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 07:50 AM (IST)
दिल्ली MCD चुनाव को लेकर AAP का हल्ला बोल, भाजपा के खिलाफ आज साढ़े 3 हजार जगहों पर जलाएगी कूड़े के रावण
दिल्ली MCD चुनाव को लेकर AAP का हल्ला बोल

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi MCD Chunav 2022) नजदीक आते देख आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर हमले तेज कर दिए हैं। इसी कड़ी में आप ने कूड़े के रावण जलाकर प्रतीकात्मक प्रदर्शन करने का एलान किया है। इसके माध्यम से पार्टी भाजपा और एमसीडी दोनों पर निशाना साधेगी।

loksabha election banner

मंगलवार को दिल्ली के 3500 से ज्यादा स्थानों पर कूड़े का रावण जलाया जाएगा। आप विधायक और पार्टी की ओर से एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर इसकी घोषणा करते हुए कहा कि भाजपा के एमसीडी में रहते हुए वर्षों से स्वच्छ सर्वेक्षण में निगम को पिछड़ना पड़ा है।

भाजपा ने दिल्ली में खड़े किए तीन कूड़े के पहाड़

भाजपा ने 15 साल तक एमसीडी में सत्ता में रहते हुए दिल्ली में पहले तीन कूड़े के पहाड़ खड़े किए और अब 16 नए कूड़े के पहाड़ खड़े करने की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता से अपील है कि दशहरा के अवसर पर कूड़े के रावण जलाकर भाजपा के खिलाफ प्रतीकात्मक प्रदर्शन में भाग लें।

Delhi Ram Lila: लालकिले से तीर चलाकर रावण का वध करेंगी राष्ट्रपति मुर्मु, केजरीवाल-प्रभाष भी होंगे मौजूद

उन्होंने कहा कि एमसीडी चुनाव जल्दी हों, जिससे भारी बहुमत से जीतकर आप दिल्ली को साफ करने की जिम्मेदारी उठाए। उन्होंने कहा कि दशहरा का समय है, कहते हैं कि दशहरा के दिन बुराइयों के प्रतीक रावण को जलाया जाता है। दिल्ली में कूड़ा भाजपा की निष्फलता का प्रतीक बन गया है। भाजपा ने दिल्ली को बर्बाद किया।

जैन को बधाई देते हुए केजरीवाल ने केंद्र पर साधा निशाना

सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता व दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन को जन्मदिन की बधाई देते हुए केंद्र पर निशाना साधा। जैन चार माह से मनी लांड्रिंग मामले में जेल में हैं।

सोमवार को केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि सत्येंद्र का जन्मदिन है। उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक दिए हैं, 24 घंटे फ्री बिजली दी। सबके लिए अच्छे और फ्री इलाज का इंतजाम किया। ये लोग जनहित के सब काम रोकना चाहते हैं। सीएम ने कहा कि सच्चाई की डगर आसान नहीं होती, जन्मदिन मुबारक हो सत्येंद्र।

Traffic Diversion: मूर्ति विसर्जन को लेकर मेरठ रोड पर दो दिन नहीं चलेंगे भारी वाहन, रहेगा डायवर्जन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.