Move to Jagran APP

Delhi Shraddha Murder: शैतान आफताब रात के 2 बजे बैग में लेकर जाता शव के टुकड़े, 18 दिन तक जंगल में फेंकता रहा

Mumbai Girl Shardha Murder बताया जा रहा है कि श्रद्धा लगातार अपने ब्वॉयफ्रेंड आफताब पर शादी के लिए दबाव रही थी। इससे आजिज आकर आफताब ने हत्या का प्लान बनाया और दिल्ली में श्रद्धा की हत्या कर दी।

By Jp YadavEdited By: Published: Mon, 14 Nov 2022 01:09 PM (IST)Updated: Mon, 14 Nov 2022 07:17 PM (IST)
Delhi Shraddha Murder: शैतान आफताब रात के 2 बजे बैग में लेकर जाता शव के टुकड़े, 18 दिन तक जंगल में फेंकता रहा
आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

नई दिल्ली/मुंबई, जागरण डिजिटल डेस्क। Mumbai Girl Shardha Murder मुंबई की रहने वाली कॉल सेंटर कर्मी युवती श्रद्धा की हत्या के आरोपित ब्वॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला ने पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

loksabha election banner

गुस्से में की हत्या फिर बनाया शव ठिकाने लगाने का प्लान

आरोपित आफताब ने पूछताछ में बताया कि उसने 18 मई को गुस्से में हत्या की, क्योंकि श्रद्धा की शादी की जिद से परेशान हो गया था। आफताब गर्लफ्रेंड श्रद्धा के साथ इसी तरह आगे भी लिव इन में जिंदगी बिताना चाहता था, जबकि वह शादी की जिद लेकर बैठ गई थी। हद तो तब हो गई जब श्रद्धा तकरीबन रोजाना ही आफताब से शादी को लेकर लड़ने लगी थी। 

शव के टुकड़े रखने के लिए खरीदा नया रेफ्रीजरेटर

18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने के बाद आफताब कई घंटे तक परेशान रहा। इसके बाद उसने शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। इसके लिए उसने नया रेफ्रीजरेटर खरीदा, इसके बाद श्रद्धा के शरीर के तकरीबन 35 टुकड़ कर दिए। 

रात को ठिकाने लगाता था शव

पूछताछ में आफताब ने बताया कि श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े करने के बाद उसने इन्हें दिल्ली के अलग अलग इलाकों में छिपाने का प्लान बनाया। इसके लिए आफताब ने नजदीक से एक रेफ्रीजरेटर भी खरीदा। बताया जा रहा है कि वह रोजाना मध्य रात्रि को इन शवों को दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में ठिकाने लगाने जाता था। दरअसल, आफताब बैग (थैली) में भरकर शव के टुकड़ों को लेकर जाता था और जंगल में फेंकता था।

धारदार हथियार से किए श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े

पुलिस पूछताछ में आफताब ने बताया है कि उसने 18 मई को श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की। इसके बाद पूरी प्लानिंग के साथ धारदार हथियार से 35 टुकड़े किए। इसके बाद आफताब एक नया बड़ा रेफ्रीजरेटर खरीदकर लाया। पुलिस के मुताबिक, 18 मई से लेकर जून के पहले सप्ताह तक आफताब रोजाना मध्य रात्रि को  शरीर के टुकड़े को एक-एक कर प्लास्टिक बैग में लेकर जाता था और दिल्ली के जंगलों को फेंककर आता था।

शादी के लिए दबाव बनाती थी श्रद्धा इसलिए मार डाला

दिल्ली पुलिस के इस खुलासे के बाद श्रद्धा के परिजनों के साथ आम लोग भी हैरान हैं, क्योंकि आफताब और श्रद्धा दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। मुंबई में कॉल सेंटर में जॉब करने वाली श्रद्धा लिव इन में रहती थी और आफताब से बेहद प्यार करती थी।

Delhi Shradha Murder: गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े करते समय क्यों नहीं कांपे आफताब के हाथ? दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा

Delhi: आफताब ने की प्रेमिका श्रद्धा की हत्या: शरीर के 35 टुकड़े कर दिल्ली में जगह-जगह फेंका, 6 माह बाद खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.