Move to Jagran APP

JNU मामले को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले केजरीवाल

जेएनयू में देश विरोधी नारें को लेकर उठे सियासी बवाल के बीच मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। लगभग 15 मिनट तक चली मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच जेएनयू छात्र संघ कन्हैया कुमार की गुरफ्तारी के बाद बने हालातों

By Amit MishraEdited By: Tue, 16 Feb 2016 06:18 PM (IST)
JNU मामले को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले केजरीवाल

नई दिल्ली। जेएनयू में देश विरोधी नारें को लेकर उठे सियासी बवाल के बीच मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। लगभग 15 मिनट तक चली मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच जेएनयू छात्र संघ कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी के बाद बने हालातों पर चर्चा हुई।

सीएम केजरीवाल ने पोस्ट किया कार्टून, ट्विटर पर मचा बवाल

केजरीवाल ने मुलाकात के दौरान संसद पर हमले के दोषी अफजल गुरु की फांसी के विरोध में लगे नारों के बाद जेएनयू में बने हालातों पर चिंता जताई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केजरीवाल ने छात्रों पर किए गए एक्शन को लेकर दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिसिया कार्रवाई ने पूरे मामले को जटिल बना दिया।

विधेयकों को पास कराने की खातिर गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले सिसोदिया

पूरे मामले पर केजरीवाल की चिंताओं को दूर करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पुलिस ने कानून के मुताबिक अपना कार्य किया है। मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच दिल्ली से जुड़े प्रशासनिक मुद्दों पर भी चर्चा हुई।