Move to Jagran APP

GT vs RCB: Virat Kohli ने गुजरात के घर में ठोका तूफानी अर्धशतक, स्ट्राइक रेट पर सवाल खड़ा करने वाले आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब

गुजरात टाइटंस के खिलाफ आरसीबी की टीम के स्टार बैटर विराट कोहली ने 32 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा। गुजरात की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए आरसीबी को 201 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में आरसीबी की टीम ने आखिरी गेंद पर लक्ष्य हासिल किया और 9 विकेट से जीत हासिल की। आरसीबी की टीम की तरफ से विराट कोहली और विल जैक्स ने कमाल किया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sun, 28 Apr 2024 06:57 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 06:57 PM (IST)
Virat Kohli ने जड़ा IPL 2024 में अपना चौथा अर्धशतक

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में विराट कोहली (Virat Kohli) के सिर ऑरेंज कैप सजी हुई हैं। उन्होंने अब तक चार अर्धशतक और एक शतक लगा लिए हैं, लेकिन उनकी स्ट्राइक रेट को लेकर चर्चा काफी है। इस सीजन कोहली ने 145 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग की, जिसे कई दिग्गज टी20 के हिसाब से धीमा बता रहे हैं।

loksabha election banner

इस बीच आईपीएल 2024 के 45वें मैच में आरसीबी के स्टार बैटर विराट कोहली ने 32 गेंदों का सामना करते हुए शानदार अर्धशतक जमाया। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में किंग कोहली की फिफ्टी के बाद स्टैंड्स में बैठे दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। गुजरात के घर में कोहली ने चौके-छक्कों की बरसात कर गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

Virat Kohli ने जड़ा IPL 2024 में अपना चौथा अर्धशतक

दरअसल, गुजरात द्वारा मिले गए 201 रन का पीछा करते हुए आरसीबी की टीम की शुरुआत शानदार रही। फाफ डूप्लेसी 12 गेंदों का सामना करते हुए 24 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद विराट कोहली और विल जैक्स की जोड़ी ने टीम की पारी को संभाला। दोनों के बीच शतकीय साझेदारी हुई। विराट कोहली ने गुजरात के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की। कोहली ने 160 प्लस के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 32 गेंदों पर अपना अर्धशतक जमाया।

किंग कोहली अपनी मौजूदा आईपीएल सीजन में चौथी फिफ्टी के बाद काफी आक्रामक नजर आए। बैट उठाकर उन्होंने आलोचकों को करारा जवाब दिया। किंग कोहली का जश्न का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथी खिलाड़ी डगआउट में बैठकर उन्हें सपोर्ट और चीयर करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: GT vs RCB: छा गए 22 साल के Sai Sudharsan, चौके-छक्कों की बरसात कर उधेड़ी आरसीबी के बॉलर्स की बखिया

विल जैक्स ने जड़ा आईपीएल में अपना पहला शतक

आरसीबी की टीम की तरफ से विल जैक्स ने अपने आईपीएल करियर का दूसरा अर्धशतक जमाया। विल ने 200 प्लस के स्ट्राइक रेट से तूफानी बैटिंग की और चौके-छक्कों की बौछार कर धुआंधर पारी खेली। विल जैक्स ने आखिरी गेंद पर सिक्स जड़ा और अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.