Move to Jagran APP

GT vs RCB: छा गए 22 साल के Sai Sudharsan, चौके-छक्कों की बरसात कर उधेड़ी आरसीबी के बॉलर्स की बखिया

गुजरात टाइटंस के साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) आईपीएल 2024 में 400 रन का आंकड़ा पार करने वाले दूसरे बैटर बन गए हैं। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ खेले जा रहे मैच में मौजूदा सीजन का दूसरा अर्धशतक जमाया। साई ने 49 गेंदों का सामना करते हुए 84 रन बनाए। उन्होंने शाहरुख खान के साथ मिलकर शानदार साझेदारी करते हुए गुजरात को 200 रन का स्कोर बनाने में मदद की।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sun, 28 Apr 2024 05:48 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 05:48 PM (IST)
Sai Sudharsan का बल्ले से हल्ला, चौके-छक्कों की बरसात कर आरसीबी के बॉलर्स की कर दी धुनाई

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 45वें मैच में गुजरात टाइटंस की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु से हो रही है। यह मुकाबला गुजरात के होम ग्राउंड के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना है। इस मैच में आरसीबी की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

loksabha election banner

पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 200 रन का स्कोर खड़ा किया। गुजरात की टीम की तरफ से साई सुदर्शन के बल्ले से नाबाद 84 रन और शाहरुख खान ने 58 रन की पारी खेली। दोनों के इस प्रदर्शन की वजह से गुजरात की टीम 200 रन का स्कोर खड़ कर सकी।

Sai Sudharsan का बल्ले से हल्ला, चौके-छक्कों की बरसात कर आरसीबी के बॉलर्स की कर दी धुनाई

दरअसल, गुजरात टाइटंस की तरफ से शाहरुख खान और साई सुदर्शन का बल्ला खूब चला। आरसीबी के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल 2024 के 45वें मैच में गुजरात की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 200 रन का स्कोर खड़ा किया। गुजरात की शुरुआत खराब रही, लेकिन टीम की तरफ से साई सुदर्शन ने 49 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और 4 छक्कों की मदद से 84 रन की आतिशी पारी खेली।

यह भी पढ़ें: Mohammad Siraj: हवा में लहराई गेंद और उखाड़ दिया मिडिल स्टंप, अहमदाबाद में दिखी मियां की जादूगरी; मुंह ताकता रह गया बल्लेबाज

साई सुदर्शन ने 170 प्लस के स्ट्राइक रेट से तूफानी बैटिंग की और आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। वह नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ने की फिराक में थे, लेकिन वह नाबाद 84 रन ही बनाकर वापस लौटे। उन्हें अपने आईपीएल के पहले शतक का और इंतजार करना पड़ा।

Sai Sudharsan ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे पायदान पर पहुंचे

आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस के साई सुदर्शन का बल्ला जमकर गरज रहा हैं। उन्होंने मौजूदा सीजन में यह दूसर अर्धशतक जमाया। मौजूदा आईपीएल सीजन में साई ने 135 के स्ट्राइक रेट से 418 रन बना लिए हैं और वह ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे स्थान पर पहुंच गए। ऑरेंज कैप पर विराट कोहली का कब्जा हैं, जिन्होंने अब तक 430 रन बनाए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.