Move to Jagran APP

IPL 2024 Final: फाइनल से पहले SRH ने लिया बड़ा फैसला, KKR ने भी बनाई तीन घंटे वाली खास रणनीति

रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई की थका देने वाली गर्मी और उमस के कारण हैदराबाद के खिलाड़ियों ने खुद को फिट रखने के लिए शनिवार को प्रैक्टिस सेशन को कैंसिल कर दिया। पैट कमिंस टीम को बड़े मुकाबले से पहले तरोताज रखना चाहते हैं। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। साथ ही शनिवार को तीन घंटे का नेट सेशन आयोजित किया है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Sat, 25 May 2024 05:20 PM (IST)
केकेआर और एसआरएच के बीच खेला जाएगा IPL फाइनल। फोटो- BCCI

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 की खिताबी जंग 26 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। फाइनल से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के एक फैसले से क्रिकेट फैंस को चौंका दिया है। शुक्रवार को क्वालीफायर-2 जीतने के बाद SRH ने शनिवार को प्रैक्टिस सेशन को कैंसिल कर दिया।

आईपीएल 2024 के क्वालीफायर-2 के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ था। हैदराबाद ने राजस्थान को हराकर फाइनल में जगह बनाई। रविवार को खिताब जंग में कोलकाता से भिड़ेगी। इससे पहले हैदराबाद टीम ने शनिवार को रेस्ट करने का फैसला किया।

गर्मी और उमस के चलते प्रैक्टिस कैंसिल

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट से अनुसार, चेन्नई की थका देने वाली गर्मी के कारण हैदराबाद के खिलाड़ियों ने खुद को फिट रखने के लिए शनिवार को प्रैक्टिस सेशन को कैंसिल कर दिया। पैट कमिंस टीम को बड़े मुकाबले से पहले तरोताज रखना चाहते हैं।

कोलकाता 3 घंटे तक करेगी नेट सेशन

वहीं, दूसरी तरफ कोलकाता ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। टीम ने मेंटर गौतम गंभीर के नेतृत्व में शुक्रवार को प्रैक्टिस की। साथ ही शनिवार शाम 6 बजे से 9 बजे के बीच नेट सेशन भी आयोजित करेगी। फाइनल जीतने के लिए टीम खूब पसीना बहा रही है।

यह भी पढे़ं- SRH के IPL 2024 Final में पहुंचने से पहले ही जश्न मनाने लगी थी Kavya Maran, दौड़कर इस शख्स को लगाया गले -VIDEO

दमदार रहा है प्रदर्शन

गौरतलब हो कि क्वालीफायर-1 में केकेआर का सामना हैदराबाद से हुआ था। इस मैच में केकेआर ने हैदराबाद को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। दोनों टीमों ने दमदार प्रदर्शन किया है। केकेआर ने लीग स्टेज टॉप पर खत्म किया, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद दूसरे स्थान पर रही थी।

यह भी पढे़ं- IPL 2024 Qualifier-2: ट्रेविस हेड ने तोड़ा आईपीएल का 15 साल पुराना रिकॉर्ड, गिलक्रिस्ट को पीछे छोड़ बने पहले बल्लेबाज