Move to Jagran APP

'प्रीति जिंटा मेरे लिए पराठे बनाती थी', इंग्लिश खिलाड़ी ने PBKS की सह-मालकिन के बारे में किया बड़ा खुलासा, हंसी रोकना होगा मुश्किल

पंजाब किंग्‍स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा के बारे में इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने एक मजेदार खुलासा किया है। इंग्लिश क्रिकेटर ने बताया कि 2009 आईपीएल में प्रीति जिंटा पूरी टीम के लिए कुल 120 आलू पराठा बनाकर लाईं थीं। क्रिकेटर ने साथ ही कहा कि डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा ने उनके लिए नाश्‍ते में आलू पराठा बनाया था जिसके लिए वो आजीवन आभारी हैं।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Thu, 28 Mar 2024 06:57 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 06:57 PM (IST)
'प्रीति जिंटा मेरे लिए पराठे बनाती थी', इंग्लिश खिलाड़ी ने PBKS की सह-मालकिन के बारे में किया बड़ा खुलासा, हंसी रोकना होगा मुश्किल
प्रीति जिंटा के बारे में रवि बोपारा ने किया बड़ा खुलासा (Pic Credit - X)

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर रवि बोपारा ने पंजाब किंग्‍स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। बोपारा ने कहा कि प्रीति जिंटा ने उनके लिए आलू पराठा बनाए थे, जिसके लिए वो हमेशा आभारी रहेंगे।

loksabha election banner

'डिंपल गर्ल' के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा अधिकांश पंजाब किंग्‍स का समर्थन करने के लिए मैदान में नजर आती हैं। वह पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मैच के दौरान मुल्‍लांपुर में भी स्‍टैंड्स में नजर आईं थीं। पंजाब के लिए खेल चुके पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर रवि बोपारा ने प्रीति जिंटा को लेकर बड़ा खुलासा किया।

रवि बोपारा ने फैन कोड के आईपीएल शो द सुपर ओवर में कहा, ''वो आईपीएल के शुरुआती दिन थे। तब वो पार्टी हुआ करती थी। वो शानदार दिन थे।'' पंजाब किंग्‍स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने पिछले साल कहा था कि उन्‍हें 2009 आईपील के दौरान अपनी टीम के लिए 120 आलू पराठा बनाने पड़े थे। इसका आयोजन दक्षिण अफ्रीका में हुआ था और तब टीम को किंग्‍स इलेवन पंजाब था।

यह भी पढ़ें:  'डिंपल गर्ल' Preity Zinta ने PBKS की जीत के बाद स्‍टेडियम में लूटी महफिल, Flying Kiss के Video ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

प्रीति जिंटा ने क्‍या कहा

स्‍टार स्‍पोर्ट्स के एंकर ने प्रीति जिंटा से बातचीत की, जिसमें 'डिंपल गर्ल' ने कहा, ''किसने सोचा था कि प्रीति जिंटा ने अपनी टीम के लिए आलू पराठा बनाया था? मेरे ख्‍याल से उन्‍होंने इसके बाद आलू पराठा खाना छोड़ दिया।'' हरभजन सिंह भी तब वही खड़े थे और वो जोर से हंसने लगे।

प्रीति जिंटा ने कहा, ''पहली बार मुझे एहसास हुआ कि तुम लड़के कितना खाते हो। हम दक्षिण अफ्रीका में थे और वो होटल में अच्‍छा पराठा नहीं दे रहे थे। तब मैंने उन्‍हें कहा, मैं आप सभी को सिखाऊंगी कि पराठा कैसे बनाते हैं। लड़कों ने पूछा कि मैं उनके लिए पराठा बनाऊं। मैंने कहा कि अगर आप अगला मैच जीते तो बनाऊंगी। हमारी टीम अगला मैच जीत गई। फिर मैंने 120 आलू पराठा बनाएं और इसके बाद मैंने आलू पराठा बनाना छोड़ दिया।''

यह सुनकर हरभजन सिंह ने कहा, ''इरफान पठान अकेले ही 20 आलू पराठा खा जाता है।''

रवि बोपारा का बड़ा खुलासा

आईपीएल में 2009 में मेरा पहला अनुभव था। यह आईपीएल में खेला जा रहा था। जीतने के अलावा मेरा पसंदीदा पल रहा अपना सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर बनाना और प्रीति जिंटा ने मेरे लिए पराठा बनाए। उन्‍होंने अपने हाथों से पराठा बनाया। प्रीति ने कहा- आपको नाश्‍ते में क्‍या चाहिए? मैंने कहा कि आलू पराठा। प्रीति ने कहा- कोई दिक्‍कत नहीं। मैं उनके इस भाव के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।

यह भी पढ़ें: हरभजन सिंह ने Virat Kohli के सपने का किया खुलासा, कहा- वो तब तक संतुष्‍ट नहीं होगा जब तक...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.