Move to Jagran APP

IPL 2024 Video: 'डिंपल गर्ल' Preity Zinta ने PBKS की जीत के बाद स्‍टेडियम में लूटी महफिल, Flying Kiss के Video ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली धांसू जीत के बाद पंजाब किंग्स की को-ओनर प्रीति जिंटा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। आईपीएल 2024 के दूसरे मैच में प्रीति जिंटा अपनी टीम पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने के लिए मुल्लांपुर पहुंची थी। जहां पंजाब की जीत के बाद प्रीति जिंटा स्टेडियम में खिलाड़ियों को फ्लाइंग किस देते हुए नजर आई। उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sat, 23 Mar 2024 10:27 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2024 10:27 PM (IST)
Preity Zinta ने पंजाब किंग्स की जीत के बाद खिलाड़ियों को दी ‘फ्लाइंग किस’

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन (IPL 2024) के दूसरे मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 4 विकेट से हराया। टीम की इस जीत में सैम करन ने अहम योगदान दिया। उनके अलावा लिविंगस्टन ने नाबाद 38 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। पंजाब किंग्स की धांसू जीत के बाद टीम की को-ओनर प्रीतिं जिंटा (Preity Zinta) काफी खुश हुई और उन्होंने फ्लाइंग किस देते हुए अपनी खुशी का इजहार किया।

loksabha election banner

Preity Zinta ने पंजाब किंग्स की जीत के बाद खिलाड़ियों को दी ‘फ्लाइंग किस’

दरअसल, सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) क खिलाफ जीत के बाद फ्लाइंग किस देते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा (Preity Zinta) सफेद रंग की कुर्ती और लाल चुन्नी पहने पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने पहुंची थी। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

यहां देखें वीडियो

PBKS vs DC: पंजाब किंग्स ने जीत के साथ किया अपने अभियान का आगाज

अगर बात करें मैच की तो पंजाब किंग्स (PBKS) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 4 विकेट से हराया। ऋषभ पंत की वापसी दिल्ली कैपिटल्स के लए अच्छी नहीं रही। आईपीएल 2024 के दूसरे मैच में पंजाब किंग्स ने नए मैदान पर जीत के साथ अपने अभियान क आगाज किया। दिल्ली ने पहले बैटिंग की और पंजाब के सामने वह बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रही। पूरे 20 ओवरों में टीम 8 विकेट खोकर 174 रन ही बना सकी, जिसे पंजाब किंग्स ने सैम करन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के दम पर 20वें ओवर में हासिल किया।

यह भी पढ़ें: KKR vs SRH: ईडन गार्डन्स में दिखी Andre Russell की 'मसल पावर', 256 के स्ट्राइक रेट से मचाई तबाही, महज 20 गेंदों में ठोकी फिफ्टी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.