Move to Jagran APP

MS Dhoni पर बयान देकर बुरा फंसा SRH का तूफानी खिलाड़ी, एक Video ने जिंदगी में ला दिया भूचाल, देनी पड़ी सफाई

सनराइजर्स हैदराबाद के युवा खिलाड़ी ने इस आईपीएल सीजन में जमकर प्रभावित किया। अपनी तूफानी बैटिंग से इस खिलाड़ी ने सनराइजर्स हैदराबाद की सफलता में बहुत योगदान दिया। लेकिन आईपीएल खत्म होने के बाद इस युवा खिलाड़ी ने एमएस धोनी पर एक बयान दिया जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें घेरा जाने लगा है। अब इस खिलाड़ी ने अपनी सफाई पेश की है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Sun, 02 Jun 2024 03:56 PM (IST)
एमएस धोनी की तकनीक पर हैदराबाद के खिलाड़ी ने उठाए सवाल

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 के फाइनल में जगह बनाई थी, लेकिन ये टीम खिताब नहीं जीत सकी थी। कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस टीम को खिताबी मुकाबले में हरा दिया था। हैदराबाद ने इस सीजन दमदार खेल दिखाया और इस सीजन टीम से एक उभरता हुआ सितारा निकला। इस खिलाड़ी का नाम है नीतीश रेड्डी। अपने खेल से नीतीश चर्चा में आए लेकिन अब वह महेंद्र सिंह धोनी पर सवाल उठाने के कारण चर्चा में हैं।

रेड्डी ने भारत को दो वर्ल्ड कप जिताने वाले और चेन्नई सुपर किंग्स को पांच बार विजेता बनाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खेल पर सवाल उठाए थे। इसके बाद वह घिर गए और अब उन्होंने इसे लेकर अपनी सफाई पेश की है।

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप में इन 5 रिकॉर्ड्स पर होगी 'हिटमैन' की निगाहें, Dhoni का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए बस करना होगा ये काम

धोनी पर सवाल, फिर सफाई

नीतीश ने एक इंटरव्यू में धोनी के खेल पर सवालिया निशान खड़ा कर दिए थे। उन्होंने कहा था, "धोनी में प्रतिभा है, लेकिन तकनीक नहीं है। धोनी के पास विराट कोहली जैसी तकनीक नहीं है।" जैसे ही नीतीश का ये वीडियो वायरल हुआ सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया जाने लगा। क्योंकि नीतीश के वीडियो के आधे हिस्से को ही सोशल मीडिया पर दिखाया जा रहा था लेकिन पूरे वीडियो में नीतीश ने धोनी की तारीफ की है और धोनी को महान खिलाड़ी बताया है।

देनी पड़ी सफाई

अपने आप को घिरता देख नीतीश को सोशल मीडिया पर अपनी सफाई पेश करनी पड़ी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, "मैं हमेशा से माही भाई को काफी मानता हूं। सवाल स्किल और माइंडसेट का था, जो काफी मायने रखता है। मैंने धोनी का उदाहरण लेते हुए माइंडसेट को चुना। मुझे लगता है कि माइंडसेट सफलता में बहुत बड़ा रोल अदा करता है। मैंने जो अपने पुराने इंटरव्यू में कहा उसे गलत तरीके से पेश किया गया है। लोगों ने वीडियो को काट के चलाया। बिना पूरी बात सुनें नेगेटिविटी फैलाना बंद करें।"

यह भी पढ़ें- कनाडा के खिलाफ Aaron Jones की तूफानी पारी, हमवतन खिलाड़ी गजानंद सिंह को छोड़ा पीछे; क्रिस गेल का रिकॉर्ड टूटते-टूटते बचा