Move to Jagran APP

'उसका रथ आज भी श्रीकृष्ण...' फाइनल जीतने के बाद गौतम गंभीर का पहला रिएक्शन हुआ वायरल, लिखी बड़ी बात

केकेआर के आईपीएल फाइनल जीतने के बाद गौतम गंभीर ने प्रेरणादायक पोस्ट शेयर किया जो तेजी से वायरल हो गया। केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर ने एस्क हैंडल पर लिखा जिसकी मति और गति सत्य की हो उसका रथ आज भी श्री कृष्ण चलाते हैं। केकेआर को चैंपियन बनाने के बाद गौतम गंभीर की चारो तरफ तारीफ हो रही है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Mon, 27 May 2024 09:25 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 09:25 PM (IST)
गौतम गंभीर ने शेयर किया प्रेरणादायक मैसेज। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का फाइनल जीतने के बाद गौतम गंभीर का पहला रिएक्शन वायरल हो गया है। गौतम गंभीर ने फाइनल जीतने के बाद सोशल मीडिया पर प्रेरणादायक लाइन शेयर की। गंभीर ने कोलकाता नाइटराइडर्स की जीत में अहम भूमिका निभाई है। टीम ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी में एक दशक बाद तीसरा खिताब जीता।

गौरतबल हो कि केकेआर की सफलता पर गंभीर का बहुत गहरा प्रभाव रहा। उनकी रणनीतिक मानसिकता और संक्रामक ऊर्जा ने टीम की किस्मत बदल दी, जिसका नतीजा पूरे सीजन में एक प्रभावशाली प्रदर्शन के रूप में सामने आया। एक दशक के लंबे इंतजार के बाद, केकेआर ने आईपीएल ट्रॉफी उठाई।

गंभीर ने शेयर की प्रेरणादायक पोस्ट

इस उपलब्धि पर गंभीर ने प्रेरणादायक पोस्ट शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो गया। केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर ने एस्क हैंडल पर लिखा, जिसकी मति और गति सत्य की हो, उसका रथ आज भी श्री कृष्ण चलाते हैं। केकेआर को चैंपियन बनाने के बाद गौतम गंभीर की चारो तरफ तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़ें- 41 बार 200 प्लस का स्कोर, 1260 सिक्स...बने कई वर्ल्ड रिकॉर्ड; जानें क्यों हर सीजन से हटके रहा IPL 2024

तीसरी बार केकेआर बना चैंपियन

बता दें कि गंभीर ने अपनी कप्तानी में दो बार कोलकाता नाइटराइडर्स को चैंपियन बनाया। साल 2012 और 2014 में कोलकाता ने आईपीएल ट्रॉफी उठाई थी। उसके 10 साल बाद गंभीर टीम के मेंटर बने और एक बार फिर टीम को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें- IPL फाइनल हारने के बाद SRH के ड्रेसिंग रूम में पहुंची Kavya Maran, फिर जो हुआ उसका वीडियो हो गया वायरल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.