Move to Jagran APP

IPL फाइनल हारने के बाद SRH के ड्रेसिंग रूम में पहुंची Kavya Maran, फिर जो हुआ उसका वीडियो हो गया वायरल

आईपीएल फाइनल में मिली एकतरफा हार के बाद काव्या मारन ड्रेसिंग रूम पहुंची जहां उन्होंने टीम का हौसला बढ़ाया। काव्या ने निराश खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। साथ ही पूरे टूर्नामेंट में किए गए प्रदर्शन के लिए टीम को धन्यवाद दिया। इसका वीडियो सनराइजर्स हैदराबाद के सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। काव्या के इस कदम की फैंस ने खूब सराहना की।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Mon, 27 May 2024 08:15 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 08:15 PM (IST)
काव्या मारन ने टीम का बढ़ाया हौसला। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर तीसरी बार खिताब जीता। फाइनल हारने के बाद हैदराबाद की टीम निराश दिखी। टीम की को-ऑनर काव्या मारन ने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद का आगाज शानदार रहा। लीग स्टेज को सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे स्थान पर खत्म किया और फाइनल जीतने से मात्र एक कदम दूर रह गई। लीग स्टेज में टीम ने जिस तरीके का खेल दिखाया था, उससे यही अंदाजा लगाया जा रहा था कि हैदराबाद खिताब की प्रबल दावेदार है।

लीग स्टेज में किया दमदार प्रदर्शन

लीग स्टेज में बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों तक ने टीम के लिए अपनी जान झोंक दी। अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। लीग स्टेज में मुंबई और आरसीबी के खिलाफ हैदराबाद ने आईपीएल इतिहास के सर्वोच्च स्कोर बनाए। हालांकि, क्वालीफायर-1 और फाइनल में टीम अच्छा नहीं कर सकी और दूसरी बार खिताब जीतने से चूक गई।

ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल

फाइनल में मिली एकतरफा हार के बाद काव्या मारन ड्रेसिंग रूम पहुंची, जहां उन्होंने टीम का हौसला बढ़ाया। काव्या ने निराश खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। साथ ही पूरे टूर्नामेंट में किए गए प्रदर्शन के लिए टीम को धन्यवाद दिया। इसका वीडियो सनराइजर्स हैदराबाद के सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

यह भी पढे़ं- Mitchell Starc के 'लेडी लक' ने KKR को बनाया चैंपियन! स्टार गेंदबाज ने पत्नी के साथ को लेकर कह दी दिल की बात

काव्या मारन ने टीम का बढ़ाया हौसला

काव्या ने कहा, आप सभी ने जो किया उस पर सभी को गर्व है। आपने टी20 क्रिकेट को बल्ले और गेंद से दमदार प्रदर्शन कर एक नई परिभाषा दी है। बाहर हर कोई आपके इसी प्रदर्शन की बात कर रहा है। हार और जीत तो खेल का हिस्सा है, लेकिन आप सभी ने अपना बेस्ट दिया है। आप सभी का आभार।

बता दें कि हैदराबाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 113 रन बनाकर सिमट गया था। टीम की तरफ से एडेन मार्करम (20) और कप्तान पैट कमिंस (24) ने जुझारू पारी खेली थी। लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने दो विकेट खोकर जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें- 41 बार 200 प्लस का स्कोर, 1260 सिक्स...बने कई वर्ल्ड रिकॉर्ड; जानें क्यों हर सीजन से हटके रहा IPL 2024


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.