Move to Jagran APP

'हर कोई अपने हाथों में चाहता...' MI की ड्रेसिंग रूम का VIDEO हुआ वायरल, टीम के लिए ये बात बोलते दिखे हार्दिक पांड्या

मुंबई इंडियंस द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कहा हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजों और गेंदबाजों का समर्थन किया। नए कप्तान ने टीम का समर्थन करते हुए कहा कि जब सनराइजर्स के बल्लेबाज लगातार रन बना रहे थे तब भी कोई भी अपनी जिम्मेदारी से नहीं भागा। सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की खराब कप्तानी पर फैंस ने जमकर ट्रोल किया था।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Thu, 28 Mar 2024 04:06 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 04:06 PM (IST)
'हर कोई अपने हाथों में चाहता...' MI की ड्रेसिंग रूम का VIDEO हुआ वायरल, टीम के लिए ये बात बोलते दिखे हार्दिक पांड्या
सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान हार्दिक पांड्या। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। MI Dressings Room Video: आईपीएल के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही है। अभी तक खेले अपने दो मुकाबलों में उनसे हार का सामना करना पड़ा है। बुधवार को हैदराबाद में खेले गए 8वें मैच में MI को SRH ने 31 रन से हराया। इस हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ड्रेसिंग रूम में टीम का हौसला बढ़ाते नजर आए।

loksabha election banner

आईपीएल 2024 में बुधावर को खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने 20 ओवरों में 277 रन का रिकॉर्ड स्कोर बनाया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की खराब कप्तानी पर फैंस ने जमकर ट्रोल किया। हालांकि, हार्दिक पांड्या ने ड्रेसिंग रूम टीम का मनोबल बढ़ाने की पूरी कोशिश की। एमआई ने इसका वीडियो शेयर किया है।

हार्दिक पांड्या का वायरल हुआ वीडियो

मुंबई इंडियंस द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कहा हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजों और गेंदबाजों का समर्थन किया। नए कप्तान ने टीम का समर्थन करते हुए कहा कि जब सनराइजर्स के बल्लेबाज लगातार रन बना रहे थे तब भी कोई भी अपनी जिम्मेदारी से नहीं भागा।

कोई भी अपनी जिम्मेदारी से नहीं भागा

हार्दिक ने कहा, सबसे कठिन सैनिकों की सबसे कठिन परीक्षा होती है और हम प्रतियोगिता में सबसे कठिन टीम हैं। बल्लेबाजी करते हुए हम जहां तक पहुंचे है, उसके करीब भी कोई आ सकता है तो वह हम हैं। जिस चीज पर मुझे वास्तव में गर्व है, वह हमारे गेंदबाज हैं। यहां तक ​​कि जब दिन कठिन था, तब भी मैंने किसी को भागते हुए नहीं देखा। हर कोई गेंद अपने हाथों में चाहता था, मुझे लगता है कि यह एक अच्छी सोच है। आइए सुनिश्चित करें कि हम हर समय एक-दूसरे की मदद करें, चाहे कुछ भी हो, बुरा या अच्छा, हम एक साथ रहेंगे।

यह भी पढ़ें- 'पहली गेंद पर छक्का मारूंगा, देखो धोनी हंस रहा...' समीर रिजवी ने पूरा किया अपना वादा, घरवालों का वीडियो वायरल

1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से होगा सामना

मुंबई इंडियंस ने तिलक वर्मा के सनसनीखेज अर्धशतक और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन की शानदार पारी की मदद से बुधवार को लक्ष्य के करीब पहुंची थी। मुंबई ने 277 रन के जवाब में 246 रन बनाए। मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 सीजन के अपने पहले घरेलू मैदान पर 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।

यह भी पढे़ं- SRH vs MI: 'हां गलती हो गई...' हार के बाद हार्दिक पांड्या ने माना प्लान में हुई चूक, Rohit Sharma के लिए कही यह बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.