Move to Jagran APP

'पहली गेंद पर छक्का मारूंगा, देखो धोनी हंस रहा...' समीर रिजवी ने पूरा किया अपना वादा, घरवालों का वीडियो वायरल

समीर रिजवी 19वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए तो उनके सामने गेंदबाजी कर रहे थे राशिद खान। समीर ने राशिद की पहली ही गेंद पर सिक्स जड़ा। इसी ओवर में एक और छक्का जड़ा। वह 6 गेंद पर 14 रन बनाकर आउट हुए। मोहित शर्मा ने उन्हें आउट किया। समीर की इस कैमियों पारी की वजह से चेन्नई 200 का आंकड़ा पार करने में सफल रही।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Wed, 27 Mar 2024 04:44 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 04:44 PM (IST)
समीर रिजवी ने पहली गेंद पर जड़ा सिक्स। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ समीर रिजवी ने गजब का कारनाम किया। समीर रिजवी (Sameer Rizvi) ने पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा और गेंदबाज भी कोई और नहीं राशिद खान थे। अब उनके घरवालों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रिजवी के एक वादे की चर्चा की गई है।

loksabha election banner

दरअसल, 19वें ओवर में जब समीर रिजवी बल्लेबाजी करने आए तो उनके सामने गेंदबाजी कर रहे थे, राशिद खान। समीर ने राशिद की पहली ही गेंद पर सिक्स जड़ा। इसी ओवर में एक और छक्का जड़ा। वह 6 गेंद पर 14 रन बनाकर आउट हुए। मोहित शर्मा ने उन्हें आउट किया। शिवम दुबे जब आउट हुए तो हर कोई सोच रहा था कि महेंद्र सिंह धोनी या रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी के लिए आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

पहली गेंद पर सिक्स मारने का किया था वादा

समीर रिजवी क्रीज पर आए और उन्होंने इस फैसले को सही साबित किया। अब समीर के घरवालों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका पूरा परिवार उनका पीली जर्सी में खेलते हुए दिखाई दे रहा है। समीर ने पहली बॉल पर जब सिक्स जड़ा तो परिवार के एक सदस्य ने कहा, "वह कह कर गया था कि पहली बॉल पर सिक्स मारूंगा। देखों धोनी हंस रहा है।" परिवार वाले समीर की पारी बेहद खुश नजर आए।

यह भी पढ़ें- Dhoni को कप्तान बनाने के लिए BCCI से सचिन तेंदुलकर ने की थी सिफारिश, बताई थी माही की क्या-क्या हैं खूबियां

शिवम दुबे ने खेली अर्धशतकीय पारी

बता दें कि चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम पर मंगलवार को आईपीएल 2024 के 7वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 206 रन का स्कोर बोर्ड पर लगाया था। शिवम दुबे ने अर्धशतकीय पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस 143 रन ही बना सकी। चेन्नई ने 63 रन से यह मुकाबला अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें- RCB vs PBKS: Virat Kohli के फैन की हुई जमकर पिटाई? स्टेडियम में मौजूद लोगों ने किया दावा, VIDEO वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.