Move to Jagran APP

IPL 2024: जसप्रीत बुमराह या मिचेल स्‍टार्क नहीं, KKR के Phil Salt इस खिलाड़ी को मानते हैं सबसे तेज गेंदबाज

फिल साल्ट ने आईपीएल 2024 के बीच एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने नेट पर जितने भी खिलाड़ियों का सामना किया है उनमें जोफ्रा सबसे तेज है और वह भी 18 गज की दूरी से। वह एक ओवर में तीन बाउंसर के साथ 18 गज की दूरी से उस गति से गेंदबाजी करता है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 15 May 2024 10:20 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2024 10:20 PM (IST)
Phil Salt ने जोफ्रा आर्चर को बताया सबसे तेज गेंदबाज

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए आईपीएल 2024 बेहद ही शानदार रहा। केकेआर की टीम ने आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में क्वालिफाई कर लिया है।केकेआर टीम के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट को ये उम्मीद है कि उनकी टीम प्लेऑफ में भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी।

loksabha election banner

दो बार की चैंपियन केकेआर इस समय 13 मैचों में 9 जीत और तीन हार के बाद 19 अंक के साथ अंक तालिका में सबसे टॉप पर है। इस बीच फिल साल्ट ने केकेआर के नाइट्स डगआउट पॉडकास्ट पर कहा कि यह इसे दिन-ब-दिन आगे बढ़ाने के बारे में है और हमें सही समय पर गति हासिल करनी है। इसके साथ ही फिल साल्ट ने उस गेंदबाज का नाम बताया जिसे वह सबसे तेज गेंदबाज मनाते हैं।

Phil Salt ने जोफ्रा आर्चर को बताया सबसे तेज गेंदबाज

दरअसल, फिल साल्ट ने इंग्लैंड टीम के साथ अपने पहले अनुभव को लेकर कहा कि मेरे फोन पर काफी मैसेज आने लगे क्योंकि वह मेरा पहला अनुभव था। मैं आमतौर पर उन लोगों में से नहीं हूं जो फोन का बहुत इस्तेमाल करते हैं, लेकिन यह एक अविश्वसनीय अनुभव था। मेरा फोन मुझे बधाई देने वाले संदेशों से भर रहा था और यह बहुत अच्छा था। इस दौरान उन्होंने नेट्स में जोफ्रा आर्चर का सामना करने को लेकर एक किस्सा शेयर किया।

फिल साल्ट ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने नेट पर जितने भी खिलाड़ियों का सामना किया है, उनमें जोफ्रा सबसे तेज है और वह भी 18 गज की दूरी से। वह एक ओवर में तीन बाउंसर के साथ 18 गज की दूरी से उस गति से गेंदबाजी करता है। यह अच्छा है क्योंकि यह रिफ्लेक्सिस को तेज करने में मदद करता है, लेकिन कई बार ऐसा हुआ है जब उसने मैच के दिन से ठीक पहले मुझे मारा और फिर सब कुछ खत्म हो गया।

यह भी पढ़ें: Bengal Pro T20 League: सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स ने की कप्तानों की घोषणा, आकाश दीप और प्रियंका बाला संभालेंगे टीम की कमान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.