Move to Jagran APP

IPL 2019: इस लड़के ने एक हाथ से पकड़ा रिषभ पंत का कैच, रातोंरात ऐसे बना लखपति

IPL 2019 Eliminator Harrier Fan Catch award एक लड़के ने रिषभ पंत का कैच दर्शकों में बैठकर एक हाथ पकड़ा जिसके लिए उसे एक लाख रुपये का इनाम मिला।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 03:06 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 03:06 PM (IST)
IPL 2019: इस लड़के ने एक हाथ से पकड़ा रिषभ पंत का कैच, रातोंरात ऐसे बना लखपति
IPL 2019: इस लड़के ने एक हाथ से पकड़ा रिषभ पंत का कैच, रातोंरात ऐसे बना लखपति

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 Eliminator Harrier Fan Catch award: अगर आप आइपीएल के शौकीन हैं और मैच स्टेडियम में बैठकर देखना पसंद करते हैं तो आप रातोंरात लखपति बन सकते हैं। आइपीएल 2019 अब अपने बिल्कुल आखिरी पड़ाव पर है। आइपीएल के 12वें सीजन के बस दो मैच बचे हैं। बावजूद इसके दो दर्शक अभी भी लखपति बन सकते हैं। दरअसल, आइपीएल में दर्शकों के पास भी इनाम जीतने का मौका है। ऐसा ही एक लड़के साथ हुआ है, जो रातोंरात लखपति बन गया।

loksabha election banner

आइपीएल मैच के लिए हजार-दो हजार की टिकट खरीदकर मैच देखने जाने वाले इस लड़के ने दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज रिषभ पंत का एक कैच पकड़ा। दर्शकदीर्घा में बैठकर एक हाथ से कैच पकड़ने वालों को आइपीएल के स्पोंसर्स की ओर से इनाम दिया जाता है। इस बार इस अवार्ड का नाम है हैरियर फैन कैच अवार्ड जो इस लड़के को मिला है। इस अवार्ड के रूप में आपको एक लाख रुपये का इनाम मिलता है। आप भी देखिए वीडियो किस तरह से इस लड़के ने पंत का कैच लिया। 

IPL 2019 के Eliminator मैच में बुधवार को वाइजैग में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हुआ। इसी मैच की दूसरी पारी में दिल्ली के बल्लेबाज रिषभ पंत ने भुवनेश्वर की गेंद पर 19वें ओवर में छक्का लगाया। भुवी की गेंद पर पंत का ये 90 मीटर लंबा छक्का मिड ऑफ पर साइड स्क्रीन के पास बने स्टैंड में जाकर गिरा, जहां दर्शक मैच का लुत्फ उठा रहे थे। लेकिन, ये कैच इस लड़के ने पकड़ लिया, जिस इनाम में एक लाख रुपये मिले। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.