Move to Jagran APP

IPL 2019 Eliminator: कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिखाई खेल भावना, लेकिन रिषभ पंत ने कर दिया बवाल!

IPL 2019 Eliminator दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने हैदराबाद के खिलाफ अपनी खेल भावना का एक बड़ा उदाहरण पेश किया लेकिन रिषभ पंत ने काम खराब कर दिया।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 10:31 AM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 10:31 AM (IST)
IPL 2019 Eliminator: कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिखाई खेल भावना, लेकिन रिषभ पंत ने कर दिया बवाल!
IPL 2019 Eliminator: कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिखाई खेल भावना, लेकिन रिषभ पंत ने कर दिया बवाल!

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 Eliminator: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी खेल भावना का एक बड़ा उदाहरण पेश किया, लेकिन रिषभ पंत ने काम खराब कर दिया। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के एलिमिनेटर मैच के दौरान वाइजैग में एक विवाद देखने को मिला जब सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज दीपक हुड्डा बीच पिच पर गेंदबाज से टकरा गए और दूसरे छोर पर रन आउट हो गए।

loksabha election banner

दरअसल, हैदराबाद की पारी के आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज कीमो पॉल गेंदबाजी कर रहे थे। इसी ओवर की चौथी गेंद को दीपक हुड्डा ने मिस कर दिया। लेकिन, दूसरे छोर पर खड़े बल्लेबाज राशिद खान रन लेने के दौड़ पड़े। ऐसे में दीपक हुड्डा को भी रन लेकर छोर बदलने के लिए जाना पड़ा। इसी दौरान जब वे रन ले रहे थे तो विकेट के पीछे से रिषभ पंत ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर थ्रो कर दिया और दीपक हुड्डा रन लेते समय कीमो पॉल से टकरा गए और बीच पिच पर गिर गए। 

उधर, रिषभ पंत का थ्रो दीपक हुड्डा के क्रीज में पहुंचने से पहले स्ट्ंप्स पर जाकर लगा। इसके बाद दीपक हुड्डा को मैदान पर खड़े अंपायर्स ने रोक लिया क्योंकि ये रन आउट सवालों के घेरे में था। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर अंपायर्स के पास आए और खेल भावना के तहत रन आउट की अपील को वापस ले लिया। लेकिन, विकेटकीपर रिषभ पंत अपने कप्तान के इस फैसले पर नाराजगी जताई और अंपायर्स से बल्लेबाज को रन आउट देने की मांग की। पंत ने इशारा करते हुए कहा कि वे आउट हैं और उन्हें मैदान छोड़कर जाना होगा। 

देखें ये दिलचस्प वीडियो

बता दें कि इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने हैदराबाद को दो विकेट से हराया था। इसी जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स शुक्रवार को इसी मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ क्वालीफायर 2 खेलेगी। इस मैच का जो भी विजेता होगा उस टीम को रविवार 12 मई को आइपीएल 2019 के फाइनल में मुंबई इंडियंस से हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में भिड़ना होगा। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.