Move to Jagran APP

GT vs MI: Hardik Pandya का बीच मैदान पर हिटमैन से बर्ताव तो देखिए! Rohit Sharma के फैन हैं, तो यह वीडियो तोड़ेगा आपका भी दिल

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। गुजरात से मिले 169 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 9 विकेट खोकर 162 रन ही बना सकी। आखिरी ओवर में टीम को 19 रन की दरकार थी। हार्दिक ने पहली दो गेंदों पर 10 रन बटोरे लेकिन उनके आउट होते ही मैच का रुख पलट गया।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Mon, 25 Mar 2024 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2024 06:00 AM (IST)
GT vs MI: हार्दिक पांड्या का रोहित शर्मा से बर्ताव तो देखिए।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने अपना पहला मुकाबला गुजरात टाइंटस के खिलाफ खेला। अहमदाबाद में मुंबई के नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) फैन्स के निशाने पर रहे। मैदान पर रोहित-रोहित नाम के जमकर नारे लगे। बतौर कप्तान रोहित (Rohit Sharma) को एमआई फैन्स ने फर्स्ट मैच में ही खूब मिस किया। इस बीच, सोशल मीडिया एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हार्दिक कुछ ऐसी हरकत करते दिखाई दे रहे हैं, जो रोहित के फैन्स का दिल तोड़ने वाली है।

loksabha election banner

रोहित के प्रति हार्दिक का बर्ताव तो देखिए!

दरसअल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हार्दिक पांड्या गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जी संग मिलकर फील्डिंग सेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में मुंबई के नए कप्तान हार्दिक काफी बेढ़ंगे तरीके से रोहित शर्मा को उनकी फील्डिंग पोजीशन चेंज करने की हिदायत देते हुए दिख रहे हैं।

हार्दिक से मिले निर्देश के बाद रोहित भागते हुए बाउंड्री की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद फिर से हार्दिक रोहित को फील्डिंग पोजीशन बदलने की ओर इशारा करते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर हार्दिक का रोहित के प्रति यह बर्ताव फैन्स को बिल्कुल भी रास नहीं आया है।

यह भी पढ़ेंGT vs MI: बूम-बूम Bumrah ने लूटी 'परफेक्ट यॉर्कर' से महफिल, चाहकर भी कुछ नहीं कर पाए साहा; Lasith Malinga हुए खुश- VIDEO

रोहित ने खेली धांसू पारी

बतौर बल्लेबाज आईपीएल 2024 में उतरे रोहित शर्मा ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया। हिटमैन ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों में 43 रन की तेज तर्रार पारी खेली। रोहित ने अपनी इस पारी के दौरान 7 चौके और एक गगनचुंबी छक्का जमाया।

मुंबई को मिली हार

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। गुजरात से मिले 169 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 9 विकेट खोकर 162 रन ही बना सकी। आखिरी ओवर में टीम को 19 रन की दरकार थी। हार्दिक ने पहली दो गेंदों पर 10 रन बटोरे, लेकिन अगली दो बॉल पर उमेश यादव ने 2 विकेट लेते हुए गुजरात की जीत पर मुहर लगा दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.