Move to Jagran APP

GT vs MI: बूम-बूम Bumrah ने लूटी 'परफेक्ट यॉर्कर' से महफिल, चाहकर भी कुछ नहीं कर पाए साहा; Lasith Malinga हुए खुश- VIDEO

आईपीएल 2024 के पांचवें मैच में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत गुजरात टाइटंस के साथ हो रही है। गुजरात ने कप्तान शुभमन गिल और साहा का विकेट गंवा दिया है। साहा को जसप्रीत बुमराह ने क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन की राह दिखाई। बुमराह की कमाल की यॉर्कर के आगे साहा पूरी तरह से बेबस दिखाई दिए और उनको 19 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Sun, 24 Mar 2024 08:46 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 08:46 PM (IST)
GT vs MI: बुमराह ने साहा को किया क्लीन बोल्ड।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंटरनेशनल क्रिकेट हो या फिर आईपीएल का मंच, जसप्रीत बुमराह अपनी शानदार गेंदबाजी से महफिल लूटते रहते हैं। आईपीएल 2024 के पहले ही ओवर में बुमराह ने एकबार फिर अपने हुनर का जबरदस्त प्रदर्शन किया है। बूम-बूम बुमराह ने कमाल की यॉर्कर फेंकते हुए ऋद्धिमान साहा की पारी का अंत किया। साहा बुमराह की इस यॉर्कर के आगे पूरी तरह से बेबस नजर आए।

बुमराह की परफेक्ट यॉर्कर

गुजरात टाइटंस को शुभमन गिल और साहा ने जबरदस्त शुरुआत दे दी थी। पहले विकेट के लिए दोनों 31 रन जोड़ चुके थे। साहा खासतौर पर खतरनाक दिख रहे थे और हार्दिक पांड्या की जमकर धुनाई कर रहे थे। ऐसे में कप्तान हार्दिक ने चौथे ओवर के लिए अपने प्रमुख गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के हाथों में गेंद थमाई। बुमराह ने अपने कैप्टन को निराश नहीं किया और ओवर की आखिरी गेंद पर साहा को क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन की राह दिखाई।

यह भी पढ़ें- RR vs LSG: पहले बाउंसर से किया घायल, फिर अगली गेंद पर उड़ा डाला मिडिल स्टंप, बल्लेबाज के दिमाग से खेल गए Trent Boult- VIDEO

बुमराह के हाथ से निकली परफेक्ट यॉर्कर का साहा के पास कोई जवाब ही नहीं था। साहा ने बल्ला नीचे लाने का प्रयास किया, पर वह रफ्तार से पूरी तरह से बीट हो गए। बुमराह की शानदार यॉर्कर को देख लसिथ मलिंगा भी बेहद खुश नजर आए और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में बैठकर तालियां बजाईं।

अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके गिल

ऋद्धिमान साहा की तरह कप्तान शुभमन गिल भी अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहे। गिल 22 गेंदों का सामना करने के बाद 31 रन बनाकर आउट हुए। गुजरात के कप्तान को पीयूष चावला ने पवेलियन की राह दिखाई। वहीं, आईपीएल में अपना डेब्यू करने वाले उमरजई भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 17 रन बनाकर चलते बने।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.