Move to Jagran APP

Hardik Pandya IPL 2023: 'पिछले मैच में मुझसे बड़ी गलती', RR के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल कर ये क्या बोले पांड्या?

Hardik Pandya Statement RR vs GT IPL 2023 गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 9 विकेट से एकतरफा जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही गुजरात टीम ने प्लेऑफ की अपनी जगह को पक्का करने की तरफ भी कदम बढ़ा दिए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 06 May 2023 12:04 PM (IST)Updated: Sat, 06 May 2023 12:04 PM (IST)
Hardik Pandya IPL 2023: 'पिछले मैच में मुझसे बड़ी गलती', RR के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल कर ये क्या बोले पांड्या?
RR vs GT: Hardik Pandya ने मैच में जीत हासिल कर क्या कहा?

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Hardik Pandya Statement RR vs GT IPL 2023 गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 9 विकेट से एकतरफा जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही गुजरात टीम ने प्लेऑफ की अपनी जगह को पक्का करने की तरफ भी कदम बढ़ा दिए हैं। आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 48वां मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया।

prime article banner

मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट के बड़े अंतर से मात दी। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 118 रन बनाए। इसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने 1 विकेट के नुकसान पर 13.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच में जीत हासिल कर कप्तान हार्दिक पांड्या ने क्या कहा आइए जानते हैं?

RR vs GT: Hardik Pandya ने मैच में जीत हासिल कर क्या कहा?

मैच में जीत हासिल कर हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) बेहद खुश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद राशिद खान की जमकर तारीफ करते हुए कहा,

''राशिद को मैंने उसका काम करने दिया, क्‍योंकि वह जानता है कि वह अपने डिपार्टमेंट में क्‍या बेहतर कर सकता है। वहीं, साहा बहुत ही अच्‍छा कीपर है, जिसके साथ मैं खेला हूं क्‍योंकि दोनों स्पिनरों को पिक करना बहुत ही अधिक मुश्किल होता है और जो काम वह हमारे लिए कर रहा है वह बहुत ही शानदार है। हम पेशेवर हैं तो रिलेक्‍स रहकर अपना काम करना चाहते हैं। अगर मैं या आशू पा (आशीष नेहरा) जाकर लोगों को चिल करें तो यह सही भी तो है। मैंने पिछले मैच में कुछ गलती की थी, जब तक मैं आया तब तक आधा काम तो हो गया था तो मैं तब भी अपनी जिम्‍मेदारी निभाने से नहीं चूका और पिछले मैच से मैंने सीखा ही है।

आईपीएल में पिछले सीजन में खिताब हासिल करने के बाद इस सीजन भी गुजरात टाइटंस की टीम से अब तक शानदार खेल देखने को मिला है। गुजरात टीम की तरफ से बल्लेबाजी और गेंदबाजी सभी विभाग में बेहतरीन प्रदर्शन दिखा है। गुजरात ने अब 10 मैचों में से 7 में जीत हासिल करने के साथ प्लेऑफ में भी अपनी जगह को पक्का करने की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं।

RR vs GT Highlights: गुजरात के सामने फीके पड़े रजवाड़े, 9 विकेट से रौंदकर हार्दिक ने लिया सैमसन से बदला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.