Move to Jagran APP

CSK vs GT: बीच मैदान Shubman Gill ने की बचकानी हरकत! संजय मांजरेकर की भी छूटी हंसी, सोशल मीडिया पर फैन्स ने लिए मजे

आईपीएल 2024 के सांतवें मैच में गुजरात टाइटंस की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स के साथ हो रही है। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 206 रन लगाए हैं। टीम की ओर शिवम दुबे ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया और तूफानी अर्धशतक जड़ा। वहीं रचिन रविंद्र का बल्ला भी खूब बोला।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Tue, 26 Mar 2024 09:39 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 09:39 PM (IST)
CSK vs GT: शुभमन गिल ने की बचकानी हरकत।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर कई ऐसे पल देखने को मिलते हैं, जहां खिलाड़ी की हरकत फैन्स के चेहरे पर मुस्कान बिखेर देती हैं। हालांकि, बीच मैदान पर कुछ ऐसे मोमेंट भी सामने आते हैं, जिसकी वजह से प्लेयर को ट्रोल भी होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल के साथ हुआ है। गिल टॉस के टाइम पर ऐसी बचकानी हरकत कर बैठे, जिसको देखकर संजय मांजरेकर भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए।

loksabha election banner

गिल ने की बचकानी हरकत

दरअसल, टॉस के टाइम पर शुभमन गिल और रुतुराज गायकवाड़ बीच मैदान पर खड़े थे। रुतुराज ने सिक्के को हवा में उछाला और शुभमन गिल टॉस जीतने में सफल रहे। टॉस जीतने के बाद गिल खुद कंफ्यूज हो गए कि उनको पहले बैटिंग करनी है या बॉलिंग। गुजरात के कप्तान ने पहले बताया कि वह बैटिंग करना चाहते हैं, लेकिन तुरंत बाद उन्होंने सॉरी कहते हुए पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया।

प्रेजेंटर के तौर पर खड़े संजय मांजरेकर भी गिल की इस हरकत पर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर सका। सोशल मीडिया पर फैन्स शुभमन गिल की इस बचकानी हरकत को लेकर जमकर मजे ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IPL के रंग में रंगे Rachin Ravindra, चेपॉक में मचाया बल्ले से कोहराम; गुजरात के बॉलिंग अटैक से किया जमकर खिलवाड़

चेन्नई ने खड़ा किया विशाल टोटल

टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 206 रन लगाए हैं। टीम की ओर से शिवम दुबे ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 23 गेंदों पर 51 रन की तेज तर्रार पारी खेली। वहीं, कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 46 रन का योगदान दिया।

रचिन रविंद्र ने एकबार फिर बल्ले से धमाल मचाया और सिर्फ 20 गेंदों पर 46 रन ठोके। अंतिम ओवरों में समीर रिजवी ने मात्र 6 गेंदों पर 14 रन कूटे, जिसके बूते सीएसके विशाल टोटल तक पहुंचने में सफल रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.