Move to Jagran APP

Terror Attack in Reasi: तीर्थयात्रियों की बस पर हुआ हमला तो रितिका सजदेह का पसीजा दिल, इंस्‍टाग्राम पर की भावुक पोस्‍ट

अपनी पोस्‍ट में रितिका ने लिखा हिंदू तीर्थ यात्रियों को ले जा रही बस पर हुए आतंकी हमले में 9 लोगों की मौत हो गई और 33 लोग घायल हो गए। इस हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्य जिसमें 2 साल का बच्चा भी शामिल था मारे गए। अचानक हुई गोलीबारी की वजह से ड्राइवर अपना कंट्रोल खो बैठा।

By Jagran News Edited By: Ruhee Parvez Published: Tue, 11 Jun 2024 11:13 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 11:13 PM (IST)
रितिक सजदेह ने इंस्‍टाग्राम पर किया पोस्‍ट। इमेज- सोशल मीडिया

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। जम्‍मू कश्‍मीर के रियासी जिले में रविवार को श्रद्धालुओं से भरी बस पर हुए आतंकी हमले में 9 लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी। इस बस में शिव मंदिर शिवखोड़ी से दर्शन कर लौट रहे यात्री बैठे थे। बस शिवखोड़ी से कटड़ा जा रही थी, जिमसें करीब 45 लोग सवार थे। इस दौरान घात लगाकर आतंकियों ने हमला कर दिया। गोलीबारी मे बस अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में करीब 33 लोगों के घायल होने की खबर है। इस घटना पर अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा की पत्‍नी रितिका सजदेह का रिएक्‍शन सामने आया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम स्‍टोर पर एक पोस्‍ट शेयर किया है।

9 लोगों की हो गई मौत 

अपनी पोस्‍ट में रितिका ने लिखा, हिंदू तीर्थ यात्रियों को ले जा रही बस पर हुए आतंकी हमले में 9 लोगों की मौत हो गई और 33 लोग घायल हो गए। इस हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्य मारे गए। जिसमें 2 साल का बच्चा भी शामिल था। अचानक हुई गोलीबारी की वजह से ड्राइवर अपना कंट्रोल खो बैठा जिसकी वजह से बस जम्मू के रियासी जिले में खाई में जा गिरी। पीडि़तों ने इस हादसे के बारे में बताया है।

ये भी पढ़ें: MS Dhoni Vacation: पत्नी साक्षी के साथ कहां छुट्टियां मना रहे हैं एमएस धोनी, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल

सीट के नीचे छिपे बच्‍चे 

रितिका ने लिखा, एक व्यक्ति ने एजेंसी पीटीआई को बताया की पहाड़ियों से गोलियां चलने के बाद मैं और मेरे दो बच्चे बस की सीट के नीचे छिप गए। खौफ के वह 20-25 मिनट मैं  कभी नहीं भूल सकता। एक और चश्मदीद ने बताया कि गोलीबारी होने पर हम जमीन पर बिना हिले लेट गए। हमने ऐसे जाहिर किया कि हम मर गए हैं, जब तक हमलावर वहां से चले नहीं गए।

ये भी पढ़ें: AUS vs NAM Live Streaming: ऑस्‍ट्रेलिया की नजर तीसरी जीत पर, जानें कब, कहां और कैसे देखें मुकाबला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.