नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय टीम रोहित शर्मा के नेतृत्व में मिशन मेलबर्न को पूरा करने ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गई है। बीसीसीआइ ने एक पोस्ट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी। बीसीसीआइ द्वारा किए गए एक पोस्ट में 14 खिलाड़ियों सहित कोच स्टाफ फॉर्मल्स में नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है "पिक्चर परफेक्ट चलो करते हैं।"

आपको बता दें कि टीम इंडिया 15वें खिलाड़ी के बिना ही ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुई है। जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट को लेकर अभी तक कोई जानकारी बीसीसीआइ की तरफ से नहीं दी गई है। हालांकि इस बारे में कोच और कप्तान ने संकेत जरूर दिया है कि उनके पास 15 अक्टूबर तक का वक्त है और मोहम्मद शमी के फिटनेस पर उनकी नजर होगी।

खिलाड़ियों का उत्साह देखने लायक

बीसीसीआइ के अलावा कई खिलाड़ियों ने भी अपनी रवानगी को लेकर जानकारी दी है। 2022 में शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव ने भी सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

सूर्या ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें उनके अलावा कप्तान रोहित शर्मा, रिषभ पंत और दिनेश कार्तिक नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि नए चैलेंज का इंतजार नहीं कर सकते। एक्साइटेड भी हूं, नर्वस भी हूं और मोटिवेटेड भी हूं। विराट कोहली ने भी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल हैं। उन्होंने लिखा है कि आने वाला समय काफी एक्साइटिंग होने वाला है।

बाकी टीमों से पहले जा रही है टीम इंडिया

आपको बता दें कि टीम इंडिया बाकी टीमों की तुलना से पहले जा रही है जहां वह आइसीसी द्वारा दी गए दो वॉर्म-अप मैचों के अलावा भी दो अतिरिक्त प्रैक्टिस मैच खेलेगी। टीम इंडिया पहला वॉर्म अप मैच 17 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबकि दूसरा वॉर्म-अप मैच 19 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। कोच और कप्तान ने इस बारे में कहा भी था कि इस वर्ल्ड कप टीम में 6-7 खिलाड़ी पहली बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा रहे हैं इसलिए वह चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा वक्त वहां गुजारा जाए और वहां के कंडिशन को समझा जाए।

यह भी पढें- शिखर धवन की कप्तानी में इस प्लेइंग XI के साथ साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैदान पर उतर सकता है भारत

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट