Move to Jagran APP

T20 World Cup Champion: इंग्लैंड के एक फैन ने मैदान में घुसकर मनाया जीत का जश्न, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। मैच जीतने के बाद एक तरफ जहां इंग्लैंड की टीम जश्न मना रही थी। वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के एक समर्थक भी अचानक मैदान में आकर जश्न मनाने लगे।

By Piyush KumarEdited By: Published: Sun, 13 Nov 2022 08:18 PM (IST)Updated: Sun, 13 Nov 2022 08:18 PM (IST)
T20 World Cup Champion: इंग्लैंड के एक फैन ने मैदान में घुसकर मनाया जीत का जश्न, खूब वायरल हो रहा है वीडियो
इंग्लैंड के एक समर्थक ने मैदान में घुसकर मनाया जीत का जश्न।(फोटो सोर्स: ट्विटर)

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दे दी। इस रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॅास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान ने इंग्लैंड के सामने 138 रन का टागेट दिया था। इस टारगेट को इंग्लैंड ने 19 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इस मैच में इंग्लैंड की ओर से सैम कुरेन और बेन स्टोक्स ने शानदार प्रदर्शन किया। इस मैच में स्टोक्स ने बेन स्टोक्स ने 49 गेंदों पर एक छक्का और 5 चौकों की मदद से नाबाद 52 रन बनाए। वहीं, सैम कुरेन ने 4 ओवर में 12 देकर 3 विकेट झटके। इस फाइनल मैच में उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। इसके अलावा कुरेन को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब से भी नवाजा गया।

loksabha election banner

मैदान के अंदर आ गया इंग्लैंड का एक फैन

मैच जीतने के बाद एक तरफ जहां इंग्लैंड की टीम जश्न मना रही थी। वहीं, दूसरी ओर इंग्लैंड के एक समर्थक भी अचानक मैदान में घुसकर जश्न मनाने लगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है मैदान के अंदर एक इंग्लैंड फैन आ जाते हैं और दौड़ लगाना शुरू कर देते हैं। उन्हें पकड़ने के लिए मैच स्टाफ काफी मेहनत कर रहे हैं।

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर (विकेटकीपर), एलेक्स हेल्स, फिलिप साल्ट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, क्रिस जार्डन, आदिल राशिद

यह भी पढ़ें: Mohammad Shami: पाकिस्तान की हार पर भिड़े मोहम्मद शमी और अख्तर, लिखा 'It’s call karma'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.