Move to Jagran APP

Border Gavaskar Trophy : मार्कस स्टोइनिस को सता रहा विराट कोहली का डर, सामने आई यह बड़ी वजह

मार्कस स्टाइनिस ने विराट कोहली को एक बड़ा बयान दिया। एएनआई से बात करते हुए कहा स्टाइनिस ने कहा “विराट कोहली हमेशा ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए खतरा रहे हैं। वह विश्व स्तर के बल्लेबाज हैं जो फॉर्म में लौट आए हैं।

By AgencyEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 28 Jan 2023 04:46 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 04:46 PM (IST)
Border Gavaskar Trophy : मार्कस स्टोइनिस को सता रहा विराट कोहली का डर, सामने आई यह बड़ी वजह
मार्कस स्टाइनिस को सता रहा कोहली का डर। फोटो- एएनआई

नई दिल्ली, एएनआई। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 9 फरवरी से बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। यह सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल क्वालीफिकेशन के लिहाज से भारत के लिए महत्वपूर्ण है। भारत चार टेस्ट मैचों की सीरीज में अगर जीत हासिल करता है तो वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगा। वहीं, भारत दौरे पर आने से पहले ऑट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ने चिंता जाहिर की है।

loksabha election banner

मार्कस स्टाइनिस ने विराट कोहली को एक बड़ा बयान दिया। एएनआई से बात करते हुए कहा, स्टाइनिस ने कहा, “विराट कोहली हमेशा ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए खतरा रहे हैं। वह विश्व स्तर के बल्लेबाज हैं जो फॉर्म में लौट आए हैं और वह इस समय दुनिया भर में सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाज हैं, इसलिए वह हमारे लिए एक बार फिर सबसे बड़ा डर साबित हो सकते हैं।”

भारतीय पिच पर खेलना रहता है कठिन

स्टाइनिस ने भारतीय गेंदबाजी को लेकर कहा, “भारतीय सरजमीं पर बैटिंग करना हमेशा से मुश्किल रहा है। हमारी टीम काफी मजबूत है। हमें वहां स्पिन ट्रैक का सामना करना पड़ता है। भारत के पास अश्विन और जडेजा जैसे शानदार स्पिन गेंदबाज हैं जो वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं, लेकिन हम कुछ विशेषज्ञ स्पिनरों के साथ भी आ रहे हैं ताकि इस बार कड़ा मुकाबला हो।”

ILT20 का हिस्सा हैं मार्कस स्टाइनिस

गौरतलब हो कि मार्कस स्टाइनिस ILT20 में शारजाह वॉरियर्स टीम का हिस्सा हैं। टीम नें मोईन अली और अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी शामलि हैं। मार्कस स्टाइनिस पहले ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर हैं, जिन्होंने ILT20 में हिस्सा लिया है। बाकी आस्ट्रेलिया के खिलाफ बिग बैश लीग खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ : हमें खेलते हुए कोई नहीं देख रहा था… मैच के बाद न्यूजीलैंड के आलराउंडर ने किया खुलासा

यह भी पढ़ें- IND vs NZ T20: 'ODI के किंग, लेकिन', Aakash Chopra ने पहले टी-20 में मिली हार का ठीकरा इन खिलाड़ियों पर फोड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.