नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत इस सुर्खियों में हैं। किसी अच्छी वजह के चलते नहीं, बल्कि अपनी फॉर्म को लेकर रिषभ पंत सुर्खियों में बने हुए हैं। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद, मुख्य कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली ने रिषभ पंत को अल्टीमेटम दे दिया है। उधर, पूर्व दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली ने बताया है कि कौन सा विकेटकीपर बल्लेबाज भविष्य में टीम इंडिया का एक्स फैक्टर बनेगा। 

दरअसल, सौरव गांगुली युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत के सपोर्ट में आए हैं। सौरव गांगुली ने गुजारिश की है कि उसके साथ थोड़ा धैर्य दिखाया जाए। सौरव गांगुली ने कहा है कि रिषभ पंत मैच विनर हैं। रिषभ पंत को अभी गेम खेलने देना चाहिए ना कि उनकी हर एक मैच के बाद आलोचना करनी चाहिए। सौरव गांगुली ने कहा है कि रिषभ पंत भारतीय टीम के भविष्य में एक्स फैक्टर साबित होंगे।  

ये भी पढ़ेंः 2 महीने बाद अपने घर लौटे MS Dhoni, इतने करोड़ की कार में पहली बार की सवारी

सौरव गांगुली ने एक क्रिकेट वेबसाइट से बात करते हुए कहा, “मेरा मानना है कि भारतीय टीम मजबूत और शक्तिशाली है। मैं रोहित शर्मा और विराट कोहली को टीम इंडिया का एक्स फैक्टर नहीं बताउंगा क्योंकि वे पहले से ही दमदार खिलाड़ी हैं। मैं भविष्य के बारे में सोच रहा हैं, जो आगे चलकर टीम इंडिया का एक्स फैक्टर होंगे वे रिषभ पंत ही होंगे।”

बाएं हाथ के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सौरव गांगुली ने कहा है, "उसके साथ धैर्य रखने की जरूरत है। मैं देखता हूं कि उसके आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाता है और कहा जाता है कि वे बड़ी पारी खेलना कब सीखेंगे।" बता दें कि रिषभ पंत टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट की पिछली दस पारियों में सात बार 10 से कम रन पर आउट हुए हैं।  

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप