Move to Jagran APP

VIDEO: Shreyas Iyer ने धवन के साथ NCA में किया जबरदस्त डांस, टेस्ट सीरीज से पहले दिए वापसी के संकेत

Shreyas Iyer Shikhar Dhawan Dance Video टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पीठ की चोट के चलते सीरीज से पहले इन दिनों नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी चोट और फिटनेस को लेकर अच्छे संकेत दिए है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiSat, 04 Feb 2023 08:59 PM (IST)
Shreyas Iyer, Shikhar Dhawan Dance Video (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shreyas Iyer, Shikhar Dhawan Dance Video। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 9 फरवरी 2023 से चार मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है, जिसका पहला मैच नागपुर में खेला जाएगा।

दरअसल, टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पीठ की चोट के चलते सीरीज से पहले इन दिनों नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी चोट और फिटनेस को लेकर अच्छे संकेत दिए है। सोशल मीडिया पर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक रील शेयर की है, जिसमें अय्यर और धवन के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे है। 

Shreyas Iyer और Shikhar Dhawan ने एक साथ किया जबरदस्त डांस

दरअसल, भारत के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है, जिसमें धवन और टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे है। दोनों के डांस का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों खिलाड़ी 'काम डाउन' गाने पर थिरकते नजर आ रहे है। इस वीडियो में अय्यर को फिट देखा जा रहा हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वह जल्द ही टीम इंडिया के साथ टेस्ट सीरीज के लिए जुड़ सकते हैं।

श्रेयस अय्यर पीठ में चोट के चलते NCA में मौजूद

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले अय्यर (Shreyas Iyer) पीठ में चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए थे, जिसके बाद से वह बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहेब से गुजर रहे थे। वहीं, कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये पता चला था कि अय्यर की पीठ के निचले हिस्से में दर्द कम नहीं हुआ है और कम से कम 2 सप्ताह और लग सकते हैं, लेकिन धवन की इस वीडियो से ये कयास लगाया जा रहा है कि 9 फरवरी से शुरू हो रहे नागपुर टेस्ट में उनके खेलने की संभावना है।

View this post on Instagram

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

यह भी पढे:

IND vs AUS Test: इन 5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर रहेंगी सभी की निगाहें, नंबर 3 भारत के लिए साबित होगा काल

यह भी पढे:

भारत को लगा तगड़ा झटका, इस तेज गेंदबाज ने क्रिकेट से संन्यास की कर दी घोषणा