Move to Jagran APP

यूसुफ पठान से भिड़ना मिचेल जॉनसन को पड़ा भारी, रवि शास्त्री ने की बड़ी कार्रवाई

रविवार को खेले गए क्वालीफायर मैच में मिचेल जॉनसन और यूसुफ पठान के बीच मैदान में कहा-सुनी हो गई थी। अब मिचेल जॉमसन के ऊपर कार्रवाई की गई है। उन पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2022 08:53 AM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 08:53 AM (IST)
यूसुफ पठान से भिड़ना मिचेल जॉनसन को पड़ा भारी, रवि शास्त्री ने की बड़ी कार्रवाई
यूसुफ पठान और मिचेल जॉनसन (लीजेंड्स लीग क्रिकेट)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन फील्ड में अपने आक्रमक रवैये के लिए जाने जाते हैं। वह इन दिनों लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए भारत में हैं। लेकिन फील्ड में उनको अपने इसी रवैये के कारण भारी कीमत चुकानी पड़ी है। दरअसल लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के दौरान उनका और यूसुफ पठान के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमें दोनों के बीच कुछ कहा-सुनी हो गई थी। लेकिन अब लीजेंड्स लीग क्रिकेट की तरफ से उन पर एक्शन लिया गया है।

loksabha election banner

लीग द्वारा जारी एक स्टेटमेंट में कहा गया है कि "इस बाएं हाथ के गेंदबाज को इस व्य्वहार के लिए चेतावनी दी गई है। इतना ही नहीं उन पर उनके मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया गया है। उन्हें इस लीग के कमिश्नर रवि शास्त्री द्वारा फटकार भी लगाई गई है।"

स्टेटमेंट में कहा गया है कि "इंडिया कैपिटल के तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन को रविवार को लीजेंड्स लीग मैच के दौरान तीखी बहस में शामिल होने के लिए चेतावनी और मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।" इससे पहले घटना की विस्तृत जांच के बाद, लीजेंड्स लीग क्रिकेट कमिश्नर रवि शास्त्री की अध्यक्षता में एक अनुशासन समिति ने गेंदबाज को दंडित करने और उसे आधिकारिक चेतावनी भेजने का फैसला किया।"

बीच मैदान भिड़ गए थे दोनों

इंडिया कैपिटल और भीलवाड़ा किंग्स के बीच रविवार को खेले गए क्वालीफायर मैच में दोनों खिलाड़ी मैच के दौरान एक दूसरे से भिड़ गए थे। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि अंपायर को बीच में आना पड़ा और तब जाकर किसी तरह मामला शांत हुआ। दरअसल दोनों के बीच इस बहस की शुरुआत तब हुई जब इस मैच के दौरान यूसुफ पठान ने उनके पहली तीन गेंदों पर 6, 4 और 6 रन मारे। आपको बता दें कि इंडिया कैपिटल पहले ही फाइनल में पहुंच चुका है जहां बुधवार को उनका मुकाबला भीलवाड़ा कैपिटल से जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में होगा।

यह भी पढ़ें-यूसुफ पठान और मिचेल जानसन के बीच मैदान पर हुई हाथापाई, इंडिया कैपिटल्स फाइनल में पहुंची


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.