Move to Jagran APP

आर अश्विन का ये बॉलिंग एक्शन देखकर हर कोई हैरान, फैंस बोले- ये नहीं सुधरेगा

TNPL 2019 इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट के कुछ मैच खेलने के बाद अब आर अश्विन तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2019 में खेल रहे हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 21 Jul 2019 01:52 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jul 2019 01:52 PM (IST)
आर अश्विन का ये बॉलिंग एक्शन देखकर हर कोई हैरान, फैंस बोले- ये नहीं सुधरेगा
आर अश्विन का ये बॉलिंग एक्शन देखकर हर कोई हैरान, फैंस बोले- ये नहीं सुधरेगा

नई दिल्ली, जेएनएन। TNPL 2019: इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट के कुछ मैच खेलने के बाद अब आर अश्विन भारत लौट आए हैं। यहां आर अश्विन तमिलनाडु प्रीमियर लीग(TNPL) 2019 में खेल रहे हैं। नेशनल टीम में अपना दबदबा बनाने वाले आर अश्विन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपने बॉलिंग एक्शन से सभी को हैरान कर दिया और सुर्खियां बटोरी हैं। 

loksabha election banner

32 वर्षीय आर अश्विन ने चेपॉक सुपर गिलीज के खिलाफ डिंडीगुल ड्रैगन्स के लिए गेंदबाजी करते समय अपने दूसरे पैर को आगे किया और बिना एक्शन किए गेंदबाजी की। आर अश्विन ने ऐसा इसलिए भी किया क्योंकि उनका पैर क्रीज पर गलत पड़ा था। आर अश्विन ने ऐसा उस समय किया जब चेपॉक सुपर गिलीज को 2 गेंदों में 17 रन चाहिए थे। 

आर अश्विन का अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑकवर्ड बॉलिंग एक्शन के लिए आर अश्विन को ट्रोल भी किया जा रहा है। बता दें कि आर अश्विन ने काउंटी चैंपियनशिप डिविजन वन के तीन मैच खेले थे। इन 3 मैचों में आर अश्विन ने नॉटिंघमशायर के लिए 20 विकेट चटकाए थे और बल्ले से भी एक दो अच्छी पारियां खेली थीं। फिलहाल, देखें, आर अश्विन का अनोखा बॉलिंग एक्शन... 

आर अश्विन को इसी बॉलिंग एक्शन के लिए फैंस कह रहे हैं कि ये क्या इंसान है। इसके अलावा एक और फैंस ने किया है कि ये नहीं सुधरेगा। 

गौरतलब है कि इससे पहले आर अश्विन ने आइपीएल 2019 में जोस बटलर को मांकडिंग के तरीके से रन आउट कर सुर्खियां बटोरी थीं। ऑफ स्पिनर आर अश्विन आखिरी बार इंटरनेशनल क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल दिसंबर में नज़र आए थे। इसके अलावा वे दो साल से वनडे और टी20 टीम से दूर हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.