मुंबई, प्रेट्र । क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआइ) ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले का अनूठा विरोध जताते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की तस्वीर को ढक दिया।

बीसीसीआइ की मान्य इकाई सीसीआइ का मुख्यालय ब्रेबोर्न स्टेडियम में है। सीसीआइ के पूरे परिसर में दुनिया भर के महान क्रिकेटरों की तस्वीरें हैं। इनमें पाकिस्तान के 1992 विश्व कप विजेता कप्तान इमरान खान की भी तस्वीर है। सीसीआइ अध्यक्ष प्रेमल उदाणी ने कहा कि इस संबंध में फैसला शुक्रवार को लिया गया। सीसीआइ खेलों का क्लब है और हमारे यहां मौजूदा तथा अतीत के क्रिकेटरों की तस्वीरें हैं।

हम मौजूदा घटनाक्रम पर इस तरीके से अपनी नाराजगी जताना चाहते थे। हमने अभी इसे ढक दिया है। इमरान भारत के खिलाफ दो बार ब्रेबोर्न स्टेडियम पर खेल चुके हैं। उनकी कप्तानी में पाकिस्तान ने 1989 में नेहरू कप मैच में यहां ऑस्ट्रेलिया को हराया था जिसमें वह मैन ऑफ द मैच थे।

सीसीआइ के सचिव सुरेश बाफना ने कहा 'हमने हमले के अगले दिन एक बैठक बुलाई और हमले की निंदा करने के लिए हमने फोटो को ढकने का फैसला किया। हम जल्द ही फैसला करेंगे कि फोटो को कैसे हटाया जाए।'

बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Tanisk

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस