Move to Jagran APP

Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत के सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने जताई चिंता, जल्द स्वस्थ होने की कामना

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार का दिल्ली से रुड़की जाते समय बड़ा हादसा हो गया। कार हादसे में ऋषभ गंभीर रुप से चोटिल हो गए। उन्हें देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarFri, 30 Dec 2022 04:40 PM (IST)
ऋषभ पंत के सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने जताई चिंता। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट होने के बाद क्रिकेट जगत ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। वहीं पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी ने लिखा कि, जाने माने क्रिकेटर ऋषभ पंत के हादसे से व्यथित हूं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।

गौरतलब हो कि भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार का दिल्ली से रुड़की जाते समय बड़ा हादसा हो गया। कार हादसे में ऋषभ गंभीर रुप से चोटिल हो गए। उन्हें देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

— Narendra Modi (@narendramodi) December 30, 2022

बता दें कि शुक्रवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे नारसन बॉर्डर पर ऋषभ पंत की कार अनियंत्रित हो गई और सड़क पर पलट गई। बड़ी बात यह है कि पंत का जिस स्थान पर एक्सीडेंट हुआ, वह ब्लैक स्पॉट भी है।

मैक्स अस्पताल में चल रहा इलाज

ऋषभ पंत को पहले सक्षम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया और इसके बाद उन्‍हें देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में शिफ्ट किया गया। डॉक्‍टर ने बताया कि ऋषभ पंत की स्थिति स्थिर है और किसी प्रकार के खतरे की बात नहीं हैं। बीसीसीआई ने जानकारी दी कि ऋषभ पंत के माथे पर दो कट, दाएं घुटने में लिगामेंट टियर और दाएं हाथ की कलाई, एड़ी, पैर में चोट लगी है। उन्‍हें पीठ में कुछ खरोंच भी आई हैं।

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant Car Accident News: वीरू से लेकर पोंटिंग तक खेल हस्तियों ने रिषभ पंत के जल्‍द ठीक होने की कामना की