Move to Jagran APP

बॅाल को चमकाने के लिए जो रूट ने लिया जैक लीच के सिर का सहारा, रगड़ दी माथे पर गेंद; वीडियो हुआ वायरल

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने गेंदबाजों की मदद के लिए बॉल शाइन करने का अनोखा तरीका निकाल लिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें जो रूट एक अलग ही ढंग से बॅाल साइन कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Sat, 03 Dec 2022 10:21 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 10:21 PM (IST)
बॅाल को चमकाने के लिए जो रूट ने लिया जैक लीच के सिर का सहारा, रगड़ दी माथे पर गेंद; वीडियो हुआ वायरल
जो रूट ने गेंदबाजों की मदद के लिए बॉल शाइन करने का अनोखा तरीका निकाल लिया।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। शनिवार को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपना 8वां टेस्ट शतक जड़ दिया। बाबर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 2000 रन बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज बन गए हैं। बाबर के लिए घरेलू धरती (पाकिस्तान) पर 1,000 रन बनाने का आंकड़ा भी छू लिया है। इसके अलावा, इमाम उल हक (121) और असद शफीक (114) की शतकीय पारियों से पाकिस्तान ने इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को फासला कम करने की कोशिश की।

loksabha election banner

जैक लीच के सिर पर बॅाल को रगड़ते दिखे जो रूट 

दिलचस्प बात हैं इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने गेंदबाजों की मदद के लिए बॉल शाइन करने का अनोखा तरीका निकाल लिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जो रूट एक अलग ही ढंग से बॅाल शाइन कर रहे हैं। दरअसल, रूट अपनी टीम के खिलाड़ी जैक लीच के सिर के पसीने का इस्तेमाल गेंद को चमकाने के लिए करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि जैक लीच के सिर पर बाल नहीं हैं, इसी के चलते रूट उनके सिर का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दृश्य को देखकर कमेंटेटर भी हंसने लगे।

पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने इंग्लैंड को दिया करारा जवाब

इंग्लैंड के गेंदबाजों ने बल्लेबाजों की मददगार पिच पर आखिरी सत्र में चार विकेट झटक कर शानदार वापसी की। स्टंप्स के समय पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में सात विकेट पर 499 रन बना लिए। टीम फिलहाल मेहमान टीम से अब भी 158 रन पीछे है। अघा सलमान 10 और जाहिद महमूद एक रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। खराब रोशनी के कारण लगातार तीसरे दिन मैच को समय से पहले रोकना पड़ा। यह पहली बार है जब किसी टेस्ट की पहली पारी में दोनों टीमों के चारों सलामी बल्लेबाज ने शतकीय पारियां खेली हैं।

यह भी पढ़ें: Deepak Chahar के साथ धोखा! मलेशिया एयरलाइंस ने खो दिया सामान, शिकायत करने पर थमा दिया फीडबैक फॉर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.