Move to Jagran APP

Mohammed Shami की लहराती गेंद पर घूमता हुआ गया ऑफ स्‍टंप, David Warner भौंचक्‍का रह गए, देखें बेहतरीन वीडियो

Ind vs Aus Mohammed Shami David Warner Wicket Video भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पारी के तीसरे ओवर में डेविड वॉर्नर को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। शमी की लहराती गेंद वॉर्नर के समझ नहीं आई और वो हैरान रह गए।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Thu, 09 Feb 2023 11:58 AM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 11:58 AM (IST)
Ind vs Aus David Warner wicket: मोहम्‍मद शमी ने डेविड वॉर्नर को क्‍लीन बोल्‍ड किया

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने गुरुवार को नागपुर में शुरू हुए पहले टेस्‍ट में डेविड वॉर्नर को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। शमी के वॉर्नर को बोल्‍ड करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। शमी ने राउंड द स्‍टंप से आकर बेहतरीन इनस्विंग गेंद डाली, जो वॉर्नर का ऑफ स्‍टंप ले उड़ी। मजेदार बात यह रही कि स्‍टंप उड़ता हुआ लेग साइड में गया।

loksabha election banner

बता दें कि ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। ऑस्‍ट्रेलिया की शुरुआत मोहम्‍मद सिराज ने बिगाड़ी, जब पारी के दूसरे ओवर में उन्‍होंने उस्‍मान ख्‍वाजा (1) को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया। इसके बाद पारी के तीसरे ओवर की पहली गेंद पर ऑस्‍ट्रेलिया को करारा झटका लगा। अनुभवी बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की गेंद पर गच्‍चा खा गए और क्‍लीन बोल्‍ड हो गए।

शमी ने वॉर्नर को स्‍ट्राइक पर देखते हुए राउंड द विकेट से गेंदबाजी करने की ठानी। पहली ही गेंद शमी ने एकदम गुड लेंथ स्‍पॉट पर डाली, जिसे रोकने के लिए वॉर्नर ने हल्‍का कदम आगे बढ़ाया। मगर गेंद अंदर की तरफ आई और ऑफ स्‍टंप ले उड़ी। वॉर्नर भौंचक्‍के रह गए। उनके समझ भी नहीं आया कि बल्‍ले और पैड के बीच कहां चूक रह गई कि गेंद अंदर आकर स्‍टंप ले उड़ी। शमी ने जोशीले अंदाज में इस विकेट का जश्‍न मनाया।

पता हो कि जब वॉर्नर आउट हुए तब ऑस्‍ट्रेलिया का स्‍कोर 2 रन पर दो विकेट था। यहां से मार्नस लाबुशेन और स्‍टीव स्मिथ ने अर्धशतकीय साझेदारी करके ऑस्‍ट्रेलियाई पारी को संवारा। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए भारतीय गेंदबाजों को तरसा दिया है। ऑस्‍ट्रेलिया ने लंच तक अपनी पहली पारी में 32 ओवर में दो विकेट खोकर 76 रन बनाए। मार्नस लाबुशेन 47* और स्‍टीव स्मिथ 19* रन बनाकर खेल रहे हैं। भारत की तरफ से मोहम्‍मद शमी और मोहम्‍मद सिराज को एक-एक विकेट मिला है।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: टेस्‍ट में भी खिला सूर्य! भारतीय बल्‍लेबाज ने किया वो कारनामा, जिसके लिए तरसते रह गए कई खिलाड़ी

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: लंबे समय के बाद सपना हुआ पूरा, टेस्‍ट डेब्‍यू के बाद केएस भरत ने मां को लगाया गले, फोटो हुआ वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.