Move to Jagran APP

KL Rahul-Athiya Shetty: 'पहली मुलाकात से लेकर आज हमसफर बनने तक', काफी दिलचस्प रही है राहुल-अथिया की लव स्टोरी

Athiya-KL Rahul Wedding क्रिकेट जगत और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है। अब तक ऐसे कई क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसिस की डेटिंग और शादी की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी है। इस लिस्ट में अब केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का नाम भी जुड़ गया है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiMon, 23 Jan 2023 03:31 PM (IST)
KL Rahul-Athiya Shetty: 'पहली मुलाकात से लेकर आज हमसफर बनने तक', काफी दिलचस्प रही है राहुल-अथिया की लव स्टोरी
Cricketer KL Rahul Athiya Shetty Love Story (Photo-design)

 नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Athiya Shetty-KL Rahul Wedding। क्रिकेट जगत और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है। अब तक ऐसे कई क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसिस की डेटिंग और शादी की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी है। इस लिस्ट में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का नाम भी जुड़ गया है।

बता दें कि आज यानी 23 जनवरी को केएल-अथिया (Athiya Shetty-KL Rahul Wedding) एक दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे और अपने जीवन की एक नई शुरुआत भी करेंगे। ऐसे में फैंस इन दोनों (Athiya Shetty-KL Rahul Wedding) की लव स्टोरी को करीबी से जानने के लिए काफी बेताब है। तो चलिए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं कि किस तरह दोनों की मुलाकात हुई और धीरे-धीरे दोस्ती से रिश्ता प्यार तक पहुंचा।

KL Rahul और Athiya Shetty की लव स्टोरी की ऐसे हुई शुरुआत

दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2019 में हुई थी। उस वक्त अथिया और राहुल की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों को एक दूसरे की कंपनी पहली नजर में पसंद आई, जिसके बाद बातों और मुलाकातों का सिलसिला शुरु हो गया। दोनों के बीच अच्छी और गहरी दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई इसका अंदाज दोनों को तक नहीं हुआ।

लेकिन सोशल मीडिया पर भला किसी क्रिकेटर और एक्ट्रेस के प्यार की अफवाहें फेलने में देर कहा होती है। इन दोनों के रिश्ते की अफवाह उस वक्त तेज हुई, जब राहुल और अथिया ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम के जरिए जन्मदिन की बधाईयां दी। साल 2021 में राहुल जब इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खेलने के लिए गए थे, तो उस वक्त अथिया भी उनके साथ वहां पहुंची थी।

साल 2021 में KL Rahul ने अपने रिश्ते का किया था खुलासा

केएल राहुल (KL Rahul) ने साल 2021 में ही अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद इन दोनों कपल हमेशा लाइमलाइट में बने रहे। राहुल अथिया के भाई अहान शेट्टी की फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग के दौरान सेट पर पहुंचे थे, जहां पर राहुल और अथिया ने कपल पोज भी दिया था। 

यह भी पढ़े:

ICC Odi Rankings: भारत हर हाल में न्‍यूजीलैंड का क्‍लीन स्‍वीप करना चाहेगा, 'रोहित ब्रिगेड' बन जाएगी नंबर-1

IND vs NZ: इंदौर के होल्कर स्टेडियम की पिच का इतिहास और वनडे रिकॉर्ड्स, भारत-न्‍यूजीलैंड यहां भिड़ेंगे